अन्यअमरावतीमुख्य समाचार

मेलघाट में नर्स ने डॉक्टर को पीटा

टेंब्रुसोंडा स्वास्थ्य केंद्र की घटना

* दवाखाने में ही शराब पीकर कर रहा था अश्लील गालीगलौच

* घटना के बाद डॉक्टर हुआ लापता

अमरावती/दि.11- चिखलदरा तहसील के टेंब्रुसोंडा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत एक वैद्यकीय अधिकारी ने शराब पीकर परिचारिका के साथ अश्लील गालीगलौच की. जिसके बाद परिचारिका ने चप्पल निकालकर डॉक्टर की जबर्दस्त पिटाई की. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गई है, लेकिन अश्लील गालीगलौच की ऑडिओ क्लिप वायरल हो गई है. साथ ही पता चला है कि, स्वास्थ्य केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमेरे में भी इस घटना का वीडियो फूटेज कैद हो गया है.
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टेंब्रुसोंडा प्राथमिक केंद्र में 14 जुलाई की रात एक वैद्यकीय अधिकारी ने जमकर शराब पी और यहां पर उपस्थित परिचारिका के साथ अश्लील गालीगलौच करनी शुरू की. जिसके बाद मौके पर उपस्थित एक अन्य कर्मचारी ने उस डॉक्टर को समझाने का प्रयास किया, लेकिन यह डॉक्टर किसी की सुनने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन बाद में जैसे ही उसे यह समझ में आया कि, यह मामला उस पर भारी पड सकता है, तो वह 14 जुलाई की रात 2 बजे अपनी फोरविलर लेकर यहां से निकल गया और 19 जुलाई को एक बार फिर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में वापिस लौटा. इस समय दोपहर 3 बजे के आसपास जैसे ही उस परिचारिका को पता चला कि, उसके साथ गालीगलौच करनेवाला डॉक्टर वापिस लौटा है, तो उसने तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर उस डॉक्टर की चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी. जिसके बाद यह डॉक्टर एक बार फिर लापता हो गया है.

कोई शिकायत मुझे प्राप्त नहीं हुई
इस दौरान मैं छुट्टी पर था और अब तक ऐसी कोई शिकायत मुझे प्राप्त नहीं हुई है. इन दिनों हमारे स्वास्थ्य केंद्र का एक डॉक्टर बिना किसी पूर्व सूचना के गैरहाजिर चल रहा है. हालांकि एक घटना की जानकारी कान पर जरूर आयी है. जिसकी पुष्टि सीसीटीवी कैमरे के फूटेज देखकर की जायेगी. साथ ही शिकायत मिलते ही संबंधित व्यक्ति के खिलाफ वरिष्ठों के जरिये कार्रवाई की जायेगी.
– चंदन पींपरकर
वैद्यकीय अधिकारी

* मैं करोडपति हूं, फॉरेन घूमता हूं
आय एम… एमओ हीअर… मैं फॉरेन घूमनेवाला आदमी हूं… मैं करोडपति हूं… तुमसे जो होता है, कर लो… मेरी शिकायत करो… मैं… बेकार डॉक्टर हूं… ऐसा डीएचओ को बताओ… उस नर्स का क्या करना है… मैने भी चूडियां थोडी पहनी है… वह मुझसे पंगा क्यों ले रही है… यह तमाम बातें सोशल मीडिया पर वायरल हुई डॉक्टर की ऑडिओ क्लिप का हिस्सा है. इसके अलावा इस ऑडिओ क्लिप में कई अश्लील गालियां भी है. लेकिन इसे लेकर स्वास्थ्य महकमे द्वारा जबर्दस्त गोपनियता बरती जा रही है.

Related Articles

Back to top button