अमरावतीमुख्य समाचार

खरीदी बिक्री कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी हडताल पर

चिखली के खरीदी बिक्री अधिकारी को पिटने का मामला

  • घटना का किया निषेध, संबंधित पर कार्रवाई होने तक बंद रहेगा कार्यालय का कामकाज

अमरावती प्रतिनिधि/दि.११ – बुलढाणा जिले के चिखली में स्थित खरीदी बिक्री कार्यालय में घुसकर दस्तावेज लेकर तथा मनसे अध्यक्ष गायकवाड ने पंजीयन अधिकारी कलस्कर को गालियां देते हुए मारपीट की और कार्यालय के महत्वपूर्ण दस्तावेज फेंक दिये. इस घटना का निषेध करते हुए अमरावती खरीदी बिक्री कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारियों ने आज से हडताल शुरु करते हुए जब तक संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनन कार्रवाई नहीं की जाती तब तक कार्यालय का कामकाज पूरी तरह से बंद रखने की घोषणा की.
अमरावती जिलाधिकारी कार्यालय परिसर स्थित सह दुय्यम निबंधक वर्ग 2 के कार्यालय की ओर से आज बुलढाणा जिले के चिखली में हुई घटना का निषेध करते हुए कार्यालय के बाहर नोटीस बोर्ड लगाया गया हेै कि जब तक संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तब तक खरीदी बिक्री कार्यालय पूरी तरह से बंद रखा जाएगा.
खरीदी बिक्री कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारियों ने सह जिला निबंधक श्रेणी-1 को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि आज बुलढाणा जिले के चिखली स्थित सह दुय्यम निबंधक श्रेणी-2 कार्यालय में वहां के दस्तावेज लेकर तथा मनसे के अध्यक्ष गायकवाड ने पंजीयन कार्यालय में घुसकर पंजीयन अधिकारी कलस्कर को गालियां दी. इतना ही नहीं तो कलस्कर की जमकर पिटाई करते हुए कार्यालय के महत्वपूर्ण दस्तावेज फेंक डाले.उन्होंने पंजीयन अधिकारी पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए सभी ओर खबर फैलाकर अधिकारी व पंजीयन विभाग को बदनाम किया है. इस निंदनीय घटना का निषेध करते हुए अमरावती खरीदी बिक्री अधिकारी व कर्मचारियों ने जब तक आरोपी को पुलिस व्दारा गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक सभी अधिकारी व कर्मचारियों की ओर से काम बंद आंदोलन किया जा रहा है, ऐसी चेतावनी देते हुए दुय्यम निबंधक जी.टी.बाखडे, दुय्यम निबंधक श्री.गो.पानके, दुय्यम निबंधक एस.एल.ओक, सहायक निबंधक एम.पालीकोंडावार, दुय्यम निबंधक एस.पी.पालोकर समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button