अमरावतीमुख्य समाचार

हमालपुरा में जानलेवा हमला करने वाला एक आरोपी धरा गया

दूसरे की तलाश जारी, दोनों घायलों पर इलाज शुरु

अमरावती/ दि.1 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के हमलापुरा परिसर में खडे आकाश चव्हाण व सप्नील काकडे पर वहां से गुजर रहे दो आरोपियों ने मामूली बात पर चाकू से जानलेवा हमला करते हुए हत्या करने का प्रयास किया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए चंद घंटों में ही बगैर किसी सबूत के कार्तिक कातोडे नामक बेलपुरा के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है.
कार्तिक भाईराव कातोडे (18, बेलपुरा) यह जानलेवा हमला करने वाले गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. आकाश चव्हाण (23), स्वप्नील काकडे (31, दोनों हमलापुरा) यह चाकू से किये गए हमले में गंभीर रुप से घायल जिला अस्पताल में इलाज ले रहे युवकों के नाम हैं. आकाश के पिता ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनका बेटा आकाश व उसका दोस्त स्वप्नील के साथ मोपेड वाहन से शिवाजी चौक हमलापुरा जा रहे थे. वहां रास्ते में ही तीन से चार अज्ञात लोग खडे थे. आकाश ने उन्हें रास्ते से हटकर खडे रहने का कहा. तब उनमें से एक आरोपी ने उनके साथ विवाद शुरु किया. दूसरे ने गालियां देते हुए रुक तुझे बताता हूं, ऐसी धमकी दी और आरोपी ने अपने पास से चाकू निकालकर आकाश और स्वप्नील पर हत्या करने के इरादे से हमला किया. दोनों घायलों पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन से चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दफा 307, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया.
अपराध दर्ज होते ही राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे, डीबी स्क्वाड के दल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर प्राप्त हुए सीसीटीवी फूटेज की सहायता व गुप्त जानकारी के आधार पर जाल बिछाते हुए आरोपियों का किसी तरह का सुराग न होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी कार्तिक भाऊराव कातोड (18, बेलपुरा) को गिरफ्तार कर पूछताछ की. उसने अन्य आरोपियों के नाम भी उगले है. जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में राजापेठ के थानेदार मनिष ठाकरे, हेडकाँस्टेबल सागर सरदार, छोटेलाल यादव, निलेश गुल्हाने, दिनेश भिसे, विकास गुडधे, नरेश मोहरिल के दल ने की.

Related Articles

Back to top button