अमरावतीमुख्य समाचार

सडक दुर्घटना में एक की मौत

परतवाड़ा/दि.९ – अचलपुर तहसील के ग्राम मल्हारा मार्ग पर स्थित आर.टी.ओ. नाके के समिप आज दोपहर 1 बजे के दौरान ट्रॅक्टर-दुपहिया के बीच भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में दुपहिया सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अन्य एक बुरी तरह से घायल हो गया है जिसे अस्पताल में उपचार हेतु रवाना किया गया.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अचलपुर तहसील के ग्राम मल्हरा मार्ग पर आर.टी.ओ. नाके के पास आज दोपहर 12.30 से 1 बजे के दौरान ट्रॅक्टर व दुपहिया क्र.एम.पी.48एमव्ही-8556 के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस दुर्घटना में दुपहिया सवार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया और अन्य बुरी तरह से घायल हो गया है. घटना के बाद तत्काल आसपास के लोगों ने मदत की लिये दौड़ लगाई और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी तथा शिवगणेश मंड़ल परतवाड़ा की अ‍ॅम्ब्यूलंस को भी बुलाया गया और बुरी तरह से घायल व्यक्ति को तत्काल अस्पताल में इलाज हेतु रवाना किया गया है. पुलिस को इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने घटना का पंचनामा किया और मृतदेह को उपजिला अस्पताल भेजा गया है.
बता दे कि इन दिनों अंचल में दुरर्घटनाओं का सिलसिला काफी अधिक बढ़ गया है. आये दिन सड़के हादसे में लोगों की जान जा रही है. इन मामलों में कमी लाने हेतु लोगों को जागरुक होना होगा और अपने वाहन पर नियंत्रण रखना होगा ऐसा आवाहन पुलिस विभाग ने किया है.

Related Articles

Back to top button