मुख्य समाचारविदर्भ

राज्य के दंगे का एक ही पैटर्न : जयंत पाटिल

सांगली/ दि. 14 -राज्य में कानून और सुव्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है. राज्य में सामाजिक सलोखा बिगडकर कोई न कोई इस दंगे की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. वह एक ही पैटर्ननुसार हो रही है. ऐसा आरोप राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल ने मीडिया से बोलते समय लगाया.
जहां विरोधी पार्टी की ताकत अधिक है. वहां दंगों किए जाते है और विरोधियो की ताकत को दबाए जाने का प्रयास है, क्या? ऐसा संदेह उन्होंने व्यक्त किया. जिले के बिगडे कानून सुव्यवस्था संबंध में पाटिल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. उसके बाद मीडिया से बोलते समय पाटिल ने कहा कि पुरोगामी विचारों का महाराष्ट्र में विगत कुछ दिनों से सलोखा बिगडकर दंगे हो रहे है. सच तो यह है कि दंगे किए जाते है.ऐसा संदेह है
जिस जिले में अथवा निर्वाचन क्षेत्र में विरोधी पार्टी की ताकत अधिक है. वहां पर दंगे किए जाते है. कोल्हापुर, नाशिक, नगर में दंगे देखने के बाद उस संबंध में संदेह होने लगता है. गृह मंत्री एकाध बैठक बुलाए . हम विरोधी पार्टी के रूप में सहयोग करने के लिए तैयार है.
*मविआ के सामने यह नहीं टिकेगा
जयंत पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने स्वयं सर्वे किया है. शिंदे को लोगों अच्छा समर्थन है. तो भाजपा इसका विचार करें. परंतु महाविकास आघाडी के सामने यह नहीं टिकेगा.

 

Related Articles

Back to top button