मुख्य समाचारविदर्भ

कामकाज पर विपक्ष का बहिष्कार, सीढियों पर ठिया

जयंत पाटील का निलंबन रद्द करने

नागपुर/ दि.23 – राकांपा के बडे नेता जयंत पाटील का पूरे नागपुर सत्र से किया गया निलंबन रद्द करने की मांग लेकर विपक्ष ने आज कामकाज का बहिष्कार कर विधान मंडल की पायरी पर ठिया आंदोलन शुरु कर दिया है. विपक्ष नेता अजित पवार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, पाटील को सदन की कार्यवाही में भाग लेने देने की मांग है. जब तक वह पूरी नहीं होती, हम कामकाज का बहिष्कार करेंगे.
पाटील पर कार्रवाई के कारण महाविकास आघाडी के सदस्य आज आक्रामक हो गए. कल गुरुवार को भी मविआ सदस्यों ने सदन से बहिर्गमन किया था. आज बहिष्कार कर सीढियों पर डटे है. पवार ने दोहराया कि, पाटील को फंसाने के लिए राजकारण कर दृश्य बनाया गया. जीतेंद्र आव्हाड ने भी कहा कि, कर्नाटक से सीमा विवाद के मुद्दे पर यह हुआ. महाराष्ट्र को एक भी इंच जमीन नहीं देने का प्रस्ताव वहां के विधानसभा में पारित हो सकता है, तो ऐसा ही प्रस्ताव राज्य सरकार लाये, तो हमारा विरोध नहीं रहेगा.
* एयू याने अनन्या उदास
अजित पवार ने कहा कि, सत्तारुढ दल गलत फहमी फैला रहा है. कल एयू को लेकर उन्होंने हंगामा किया. दरअसल रिया चक्रवर्ती ने एयू यानी अनन्या उदास यह स्पष्ट कर दिया था. अनन्या रिया की मित्र है.

Related Articles

Back to top button