अमरावतीमुख्य समाचार

हमारे आंदोलन रहे सफल, सरकार को झुकना पडा

मंदिरों के खुलने का भाजपा नेताओं ने किया दावा

  • अंबादेवी व एकवीरा देवी मंदिर पहुंचकर किया सामूहिक दर्शन

  • मंदिर परिसर में जमकर मनाया जल्लोष

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१६ – राज्य सरकार द्वारा जारी किये गये आदेश के बाद सोमवार की सुबह मंदिरों के मुख्य प्रवेश द्वार आम श्रध्दालुओं के लिए खोले जाते ही भाजपा नेताओं ने अंबादेवी व एकवीरा देवी मंदिर सहित बुटी प्लॉट स्थित श्री गुरूद्वारा गुरूसिंह सभा पहुंचकर सामूहिक दर्शन किये. साथ ही इस समय अंबादेवी परिसर में जमकर जल्लोश मनाते हुए दावा किया कि, मंदिरों को खोलने हेतु भाजपा द्वारा किये गये राज्यव्यापी आंदोलन की वजह से दबाव में आकर राज्य सरकार को यह फैसला लेने हेतु बाध्य होना पडा है.
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ओएसडी रह चुके भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री श्रीकांत भारतीय तथा भाजपा शहराध्यक्ष किरण पातुरकर सहित शहर व जिला भाजपा के कई पदाधिकारी सोमवार की सुबह अंबादेवी व एकवीरादेवी मंदिर परिसर में देवी दर्शन करने हेतु पहुंचे. इस समय सभी भाजपाईयों ने मंदिर परिसर में अपनी जीत को लेकर जबर्दस्त ढंग से जल्लोश मनाया. साथ ही कहा कि, भाजपा द्वारा पिछले लंबे समय से मंदिरों को खोले जाने की मांग की जा रही थी, क्योंकि अनलॉक की प्रक्रिया के तहत महाराष्ट्र को छोडकर देश के अन्य राज्यों में मंदिर पूरी तरह से खुल गये थे और केवल महाराष्ट्र सरकार द्वारा ही मंदिरों को खोलने के बारे में आनाकानी की जा रही थी. जिसके खिलाफ भाजपा द्वारा समूचे राज्य में जबर्दस्त ढंग से आंदोलन किये गये. यहीं वजह है कि, सरकार को यह फैसला लेने हेतु बाध्य होना पडा.
इस समय भाजपा नेताओं ने दोनों मंदिर संस्थानों के पदाधिकारियोें से भी भेट की और मंदिर संस्थान की ओर भाजपा पदाधिकारियों का भावपूर्ण स्वागत भी किया गया. इस समय महापौर चेतन गावंडे, स्थायी सभापति राधा कुरील, पूर्व सभापति व पार्षद तुषार भारतीय तथा पार्षद प्रणित सोनी आदि सहित कई भाजपाई उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button