अमरावतीमुख्य समाचार

बंद घर से १० लाख का माल उडाया

परतवाडा के देवमाली परिसर की घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – जिले के परतवाडा स्थित देवमाली परिसर में शुक्रवार की देर शाम अज्ञात चोर ने एक बंद घर को निशाना बनाते हुए 10 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया.
मिली जानकारी के अनुसार देवमाली के महालक्ष्मी टॉउनशीप परिसर में रहने वाले रतन मोरे शुक्रवार की सुबह अपने पत्नी व बेटी के साथ बडी बेटी के एडमिशन कराने के लिए बाहर गये थे. एडमिशन करने के बाद जब वे शाम के समय घर लौटे तो, उन्हें घर का मुख्य द्बार खुला दिखाई दिया. वहीं दरवाजे की कुंडी टूटी हुई दिखाई दी. घर के भीतर प्रवेश करने पर बेडरुम में रखी आलमारी को देखने पर आलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ दिखाई दिया. इस आलमारी के लॉकर में 82 ग्राम का मंगलसूत्र, 30 ग्राम के कंगन, 25 ग्राम की चेन, 15 ग्राम की 3 अंगुठियां, 18 ग्राम का एक नेकलेस, 16 ग्राम के कान के झुमके, 5 ग्राम का एक मणीवाला सोने का मंगलसूत्र कुल 168 ग्राम सोने के आभुषण व 30 हजार रुपए की नगद गायब दिखाई दी. चोर ने घर से सोने के आभुषण व नगद सहित १० लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की घटना सामने आने के बाद रतन मोरे ने तुरंत परतवाडा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने धारा 380, 454 के तहत अपराध दर्ज किया है. परतवाडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
गुरुकुल कॉलोनी में भी बंद घर को बनाया निशाना
वहीं दूसरी घटना शहर के गुरुकुल कॉलोनी में सामने आयी. यहां रहनेवाले किशोर शहाणे अपने परिवार के साथ २० अगस्त की सुबह ८ बजे चांदसवाठोडा व गाडेगांव में रिश्तेदारों के घर कार्यक्रम के सिलसिले में गए थे. रात १० बजे उनके पडोस में रहनेवाले मनोज तायडे ने उनको फोन कर बताया कि उनके घर का दरवाजा दोपहर के समय खुला दिखाई देने की बात कहते हुए चोरी होने की बात बतलायी. जिसके बाद किशोर शहाणे तुरंत शहर पहुंचे और २१ अगस्त को थाने में जाकर चोरी की शिकायत दर्ज करायी. अज्ञात चोरों ने घर की आलमारी से सोने व चांदी के आभूषणों सहित लाखों रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. परतवाडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button