अमरावतीमुख्य समाचार

पडलकर का वक्तव्य अयोग्य, तीनों दलों के नेताओं का रखें सम्मान

देवेंद्र फडणवीस ने कहा- भाषा भी ठीक रहें

मुंबई./दि.19– गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने साफ कहा कि विधायक गोपीचंद पडलकर का वक्तव्य गलत है. ऐसे वक्तव्य नहीं करना चाहिए. तीनों दलों के नेताओं कार्यकर्ताओं और विधायकों ने तीनों पक्ष के नेताओं का सम्मान रखना चाहिए. भाषा भी अच्छी रखनी चाहिए.
फडणवीस ने यह भी कहा कि लोकशाही में महिलाओं का सहभाग बढ़ना चाहिए. महिलाओं को भी अवसर दिलाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का हम स्वागत करते हुए आभार व्यक्त करते हैं. फडणवीस ने विश्वास व्यक्त किया कि विधेयक का सभी समर्थन करेंगे. कोई विरोध नहीं करेगा.
* पडलकर का क्या है बयान?
पडलकर ने कहा था कि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बारे में हमारी भावनाएं स्वच्छ नहीं है. इसलिए उन्हें पत्र देने की आवश्यकता नहीं है. हम उन्हें नहीं मानते. जिनसे हमें न्याय मिलेगा, उन दोनों को मैंने पत्र दिया है.
* मुद्दा क्या है?
पडलकर ने दो माह पहले सत्ता में सहभागी अजीत पवार पर विश्वमन किया है. जिससे भाजपा अजीत पवार गट के बीच विवाद उत्पन्न हो गया है. पडलकर के खिलाफ राकांपा के दोनों गुट आंदोलन कर रहे हैं. नाशिक शहर व जिला राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस द्वारा पडलकर के फोटो को जोड़े मारो आंदोलन किया गया. राष्ट्रवादी भवन के बाहर यह आंदोलन हुआ. पडलकर के खिलाफ जोरदार घोषणाएं की गई.

Related Articles

Back to top button