महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

नाशिक में फिर पल्टी बाजी, भाजपा की पाटिल मविआ के संपर्क में

सत्यजीत तांबे को घेरने का प्रयास

* विधान परिषद चुनाव
नाशिक./दि.14 – स्नातक विधान परिषद चुनाव में कांगे्रस प्रत्याशी डॉ. सुधीर तांबे व्दारा ऐन समय पर नामांकन पीछे ले लेने और पुत्र सत्यजीत को निर्दलीय के रुप में उतारने के बाद यहां राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. भाजपा की शुभांगी पाटिल को महाविकास आघाडी समर्थन करने जा रही है. पाटिल ने निर्दलीय के रुप में नामांकन दाखिल किया था. आज दोपहर मिली ताजा जानकारी के अनुसार शुभांगी पाटिल को मातोश्री बुलाया गया है. उनके साथ ही ठाकरे गट के विजय कालस्कर तथा विलास शिंदे, संजय राउत व अन्य के साथ चर्चा कर रहे हैं. नाना पटोले ने शुक्रवार को ही ऐलान कर दिया था कि कांगे्रस अब सत्यजीत तांबे को समर्थन नहीं देगी. जिससे तांबे का कथित करेक्ट कार्यक्रम करने मविआ ने नई चाल चली है.
उधर पहली बार शिवसेना के मुखपत्र सामना में मविआ नेताओं के कान उमेठे गए. सामना में लिखा गया कि भाजपा के खिलाफ माहौल रहने पर भी महाविकास आघाडी उसका फायदा नहीं उठा पाई. आघाडी गफलत मेें रही. इस गडबडी के लिए कौन जिम्मेदार है. यह सवाल उठाते हुए समाना में कहा गया कि एक दूसरे की टांग खींचकर भाजपा की राह कौन आसान बना रहा हैं.
उल्लेखीन है कि प्रदेश में उच्च सदन के पांच स्थानों हेतु 30 जनवरी को चुनाव हो रहा है. नामांकन प्रक्रिया पूर्ण हो गई है. भाजपा ने सेफ्टी के हिसाब से शुभांगी पाटिल-सूर्यवंशी को नामांकन दायर करने कहा था. उन्ही शुभांगी को लेकर शिवसेना उबाठा नेता मातोश्री पहुंच गए है. नाशिक सीट से 22 निर्दलीय मैदान में है. जिसमें भाजपा के 3 उम्मीदवार हैं. शुभांगी पाटिल एकमात्र महिला प्रत्याशी है. वे महाराष्ट्र टीचर्स असो. की अध्यक्ष हैं. कहा जा रहा है उन्होंने महाविकास आघाडी से समर्थन मांगा है. भाजपा ने उन्हें एबी फार्म नहीं दिया था. अब आघाडी अपनी पूरी ताकत शुभांगी पाटिल के पीछे झौंकने की संभावना है.

 

Related Articles

Back to top button