अमरावतीमुख्य समाचार

अभिजीत कावले व नारायण तलरेजा का पीसीआर बढा

और दो दिन तक रहेंगे पुलिस रिमांड में

  • होटल लॉर्डस को जलाने का मामला

अमरावती प्रतिनिधि/दि.7 – विगत 31 दिसंबर 2019 के तडके 4 बजे 15 लीटर पेट्रोल छिडककर होटल लॉर्डस को जला देने के मामले में धरे गये दो आरोपी अभिजीत कावले व नारायण तलरेजा को और दो दिन पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने के आदेश स्थानीय जिला अदालत द्वारा जारी किये गये है. ऐसे में अब दोनों आरोपी आगामी 9 अक्तूबर तक राजापेठ थाने की कस्टडी में रहेंगे.
बता दें कि, होटल लॉर्डस में दस माह पूर्व लगी आग की वजह का खुलासा विगत शनिवार 3 अक्तूबर को उस समय हुआ, जब होटल के सीसीटीवी कैमेरा फुटेज रिकॉर्डिंग में दर्ज वीडियो फुटेज को देखने के बाद राजापेठ थाना पुलिस ने बडनेरा निवासी अभिजीत कावले को गिरफ्तार किया था और हिरासत में लिये जाते ही अभिजीत कावले ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए इस कांड में अपने साथ शामिल रहनेवाले नारायण तलरेजा सहित दो अन्य लोगोें के नाम पुलिस को बताये थे. इसके बाद रविवार की शाम पुलिस ने नारायण तलरेजा को भी हिरासत में लिया. पश्चात दोनों आरोपियों को सोमवार 5 अक्तूबर की दोपहर स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जहां से इन दोनों को दो दिन के पीसीआर में भेजा गया. पीसीआर की यह अवधि बुधवार 7 अक्तूबर को खत्म हो रही थी. जिसके चलते दोनों आरोपियों को बुधवार की दोपहर एक बार फिर अदालत के सामने पेश करते हुए उनसे पूछताछ करने हेतु पीसीआर की अवधि बढाकर देने की मांग की गई. जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया तथा इन दोनों आरोपियों को और दो दिन पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने का आदेश दिया.
सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विगत दो दिनों तक पीसीआर के दौरान की गई पूछताछ में इन दोनों आरोपियों ने इस कांड में अपने साथ शामिल अन्य दो-तीन लोगोें के नाम पुलिस को बताये है. साथ ही पूरी घटना का सिलसिलेवार ब्यौरा भी बताया है. जिसके आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश करते हुए पूरे मामले की कडियों को जोडने का प्रयास कर रही है. जिसके बाद अदालत के समक्ष चार्जशिट पेश की जायेगी.

Fire-in-Loards-Amravati-Mandal

Related Articles

Back to top button