अमरावतीमुख्य समाचार

अंजनगांव में शादी समारोह के आयोजकों पर दंड

तहसीलदार की कार्रवाई

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२३ – कोरोना प्रतिबंध के लिए जारी किये गये लॉकडाउन की नियमावली को तोडनेवाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की प्रक्रिया प्रशासन की ओर से तेज कर दी गई है. जिले के उपविभागीय अधिकारी व तहसीलदार की टीम की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. अंजनगांव सुर्जी में शादी के रिसेप्शन में भीड दिखाई देने पर तहसीलदार की ओर से कार्रवाई की गई. इस समय आयोजकों से 25 हजार रूपये का जुर्माना वसूला गया.
यहां बता दें कि, कोरोना महामारी के दौर में मास्क का उपयोग व अन्य नियमों का पालन नहीं करनेवाले लोगों के खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई करने के निर्देश पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर व जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने दिये थे. जिसके अनुसार यह कार्रवाई की गई. लॉकडाउन में शादी समारोह के लिए दुल्हा-दुल्हन सहित केवल 25 लोगों की मौजूदगी अनिवार्य की गई है. अंजनगांव सुर्जी के गोविंद नगर में दिवाणी न्यायालय के पीछे के परिसर में रहनेवाले अयुब खान युसुफ खान के घर में शादी का रिस्पेशन चल रहा था. यहां पर 25 से अधिक लोग पाये जाने से दंडात्मक कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में जाहीद खान युनुस खान पर धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया. इस कार्रवाई में तहसीलदार वैशाख वाहूरवाघ, मुख्याधिकारी सुमेध अलोणे व थानेदार राजेश राठोड ने सहभाग लिया.

  • अचलपुर एसडीओ ने की सब्जी मंडी में जनजागृति

कंटेनमेंट झोन घोषित किये गये क्षेत्र में एसडीओ संदीपकुमार अपार ने आज सब्जी मंडी में पहुंचकर लोगोें के बीच जनजागृति की. इस समय कोरोना के चलते सावधानी बरतने का भी अनुरोध उन्होंने किया.

Related Articles

Back to top button