अमरावतीमुख्य समाचार

व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी जाये

  •  कांग्रेस शहराध्यक्ष बबलू शेखावत व पार्षद विलास इंगोले ने की मांग

  •  जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – कोविड संक्रमण के खतरे को देखते हुए लगाये गये लॉकडाउन की वजह से विगत डेढ माह से अमरावती शहर में सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद है. जिसके चलते अब सभी व्यवसायिक व दुकानदार त्रस्त हो चले है. ऐसे में 22 मई को खत्म होनेवाले कडे लॉकडाउन के बाद शहर के सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी जाये. इस आशय की मांग कांग्रेस शहराध्यक्ष व मनपा के नेता प्रतिपक्ष बबलू शेखावत तथा पूर्व महापौर व पार्षद विलास इंगोले ने जिलाधीश को सौंपे निवेदन में की है.
इस निवेदन में कहा गया है कि, विगत एक वर्ष से कोविड संक्रमण एवं लॉकडाउन के चलते व्यापार-व्यवसाय बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और इसका सर्वाधिक खामियाजा व्यापारियों को भुगतना पड रहा है, जबकि सभी व्यापारियों के पास अपना जीवन-यापन करने हेतु व्यापार करने का मुलभूूत संवैधानिक अधिकार है. जिससे इन्कार नहीं किया जा सकता है. ऐसे में 22 मई के बाद लॉकडाउन को खत्म कर सभी व्यापारियों को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति दी जाये.
ज्ञापन सौंपते समय स्वीकृत पार्षद अनिल माधोगडिया सहित राजू भेले, सुरेश रतावा व अब्दूल रफीक भी उपस्थित थे.

  •  स्व.बनारसीदेवी माधोगडिया ट्रस्ट में आयोजीत हो कोविड टीकाकरण कैम्प

इस समय मनपा के स्वीकृत पार्षद अनिल माधोगडिया ने जिलाधीश शैलेश नवाल को एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि, उनकी स्व. बनारसीदेवी माधोगडिया चैरिटेबल ट्रस्ट के पास सिध्दीविनायक कालोनी स्थित बच्छराज जिनिंग फैक्टरी में काफी बडा सभागृह उपलब्ध है. जहां पर कोविड टीकाकरण केंद्र शुरू करने की अनुमति दी जानी चाहिए. यह ज्ञापन सौंपते समय ट्रस्ट के अध्यक्ष शुभकरण माधोगडिया तथा कोषाध्यक्ष व स्वीकृत पार्षद अनिल माधोगडिया उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button