अमरावतीमुख्य समाचार

आरोपी पति व मांत्रिक को 31 तक पुलिस कस्टडी

महिला पर मांत्रिक पूजा करने का मामला

  • और कुछ जगह मांत्रिक क्रिया किए जाने का संदेह

  • महिला के शरीर में कोई आत्मा घुसने का बहाना बनाया था

  • शरीर में हल्दी पोतकर घर में ही गड्ढा खोदते हुए स्नान कराया

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२९– बीमार पत्नी का इलाज कराने के लिए पति ने एक मांत्रिक को अपने घर लाया. मांत्रिक ने भी महिला के शरीर में कोई आत्मा घुसने का बहना करते हुए महिला पर मांत्रिक पूजा की. इतना ही नहीं तो पूरे शरीर में हल्दी पोतकर घर में ही गड्ढा खोदते हुए महिला का स्नान कराया. यह सनसनीखेज घटना फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के महादेवखोरी परिसर में घटी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति और उस मांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय में पेश करने पर दोनों को अदालत ने 31 अक्तूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस को उम्मीद है कि उस मांत्रिक ने और कई जगह मांत्रिक क्रियाएं की होगी, पुलिस इस दिशा में तहकीकात कर रही है.
महिला का पति (महादेवखोरी) व मांत्रिक राजू गणेश गुडधे (पंचशिल नगर) यह दोनों दफा 354, 509, 506, 504, 34, भादंवि सहधारा 3, महाराष्ट्र नरबलि और अमानविय अनिष्ठ व अघोरी प्रथा व जादुटोना प्रतिबंध करने तथा उसका समुह उच्चाटन अधिनियम 2013 के तहत गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम है.
40 वर्षीय पीडित महिला ने फे्रजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि आरोपी पति के साथ आरोपी मांत्रिक राजु गुडधे महिला के घर आया. महिला के पति ने उसकी बेटी से कहा कि तेरे मां के शरीर में कोई घुसा है, इसके लिए हल्दी का पैकेट लेकर आ. हल्दी का पैकेट लाने के बाद महिला के पति और आरोपी मांत्रिक ने एक कलश, हल्दी, कुमकुम, निंबु, अगरबत्ती, धुपबत्ती, कपुर, तुलसी के पत्ते यह सामग्री लेकर पूजा बिछाई.इसके बाद महिला के पति ने महिला को आरोपी मांत्रिक के सामने बिठाया. मांत्रिक ने निम के पानी से स्नान कराना है, इसलिए यह पानी बाहर न जाने पाये, इसके लिए एक गड्ढा खोदने को कहा. मगर महिला ने उसका विरोध किया, परंतु आरोपी मांत्रिक ने धमकी दी और महिला के पूरे शरीर में हल्दी लगाई, इतना ही नहीं तो महिला के साथ अश्लिल हरकतें भी की और अनिष्ठ कृत्य किया, महिला को गालियां देते हुए यह बात किसी को न बताने की धमकी देते हुए मारने की धमकी दी.
उसके बाद महिला ने अपने मायके वालों को फोन पर सूचित कर अमरावती बुलाया, इसके बाद फे्रजरपुरा पुलिस थाने में जाकर आरोपी पति और मांत्रिक राजू गुडधे के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी पति व आरोपी मांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया. आज दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 31 अक्तूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस को संदेह है कि उस मांत्रिक ने और कई लोगों के यहां मांत्रिक अघोरी क्रिया की होगी. अब इस दिशा में पुलिस तहकीकात करते हुए आरोपियों से कडी पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button