मुख्य समाचारयवतमाल

पुलिस मुख्यालय के गेट पर ही पुलिस कर्मी की हत्या

आरोपियों ने हॉकी और लोहे की रॉड से किया था हमला

* यवतमाल अवधुतवाडी पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
* दोनों हत्यारे अपराध दर्ज होने से पहले ही गिरफ्तार
यवतमाल/ दि.15 – पुराने विवाद को लेकर हमलावरों ने सीधे पुलिस मुख्यालय में जाकर मुख्य गेट के पास पुलिस कर्मचारी की हत्या कर डाली. यह घटना यवतमाल के अवधुतवाडी पुलिस थाना क्षेत्र में घटी. हॉकी और लोहे की रॉड से वार कर निलेश खडसे की हत्या करने से पुलिस दल में खलबली मच गई. मुख्य आरोपी पुलिस बॉईज अभिषेक उर्फ अभि बोंडे व उसके साथी कुंदन मेश्राम को पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज होने से पहले ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
पुलिस कर्मचारी निलेश खडसे (34) मूल अकोला निवासी है. वह फिलहाल यवतमाल पुलिस मुख्यालय में बैंड पथक में कार्यरत था. अभिषेक उर्फ अभि राजू बोंडे (27) व कुंदन मेश्राम (26, परवा, तहसील झरी) यह गिरफ्तार किये गए दोनों हत्यारों के नाम है. बुधवार की शाम मृतक निलेश खडसे दोनों आरोपियों के साथ लगातार पांच घंटे अलग-अलग बार में बैठकर शराब पिये. निलेश शराब के नशे में टुन्न होने के बाद उसे पुलिस मुख्यालय के पीछे वसाहत में अंधेरे का फायदा उठाते हुए हॉकी और स्टील की रॉड से जान जाने तक बेदम पीटा. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.
घटना की जानकारी मिलते ही अवधुतवाडी पुलिस मौके पर पहुंची. थानेदार मनोज केदारे, पुलिस उपनिरीक्षक दर्शन दिकोंडवार ने घटनास्थल का मुआयना किया. आरोपियों पर निशाना साधते हुए पुलिस कर्मचारी नितीन सलाम, प्रशांत राठोड, बबलू पठाण ने आरोपी अभिषेक उर्फ अभि बोंडे व कुंदन मेश्राम को गिरफ्तार कर लिया. इस हत्या के अपराध में मुख्य आरोपी अभिषेक उर्फ अभि राजू बोेंडे पुलिस वसाहत में ही रहता है. वह पुलिस कर्मचारी का पुत्र है. अभिषेक का निलेश के साथ पुराना विवाद था. इसका बदला लेने के लिए उसने षडयंत्र रचा. साथ ही कुंदन मेश्राम की सहायता ली. दोनों ने निलेश पर वार किया. दोनों आरोपियों ने पुलिस के समक्ष हत्या का अपराध कबुल किया है. अपराध दर्ज होने से पहले ही पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button