अमरावतीमुख्य समाचार

ट्रान्सपोर्ट नगर के स्क्रैप गोदाम पर पुलिस का छापा

क्राइम ब्रांच यूनिट-1 ने की कार्रवाई

* एक ट्रक किया गया जब्त, जांच जारी
अमरावती/दि.8– स्थानीय ट्रान्सपोर्ट नगर स्थित एसआरएल स्क्रैप मर्चंट नामक गोदाम पर आज सुबह अपराध शाखा यूनिट-1 के पथक ने छापा मारकर वहां पर तोडे जा रहे एक ट्रक को जब्त कर लिया. साथ ही मामले मेें अपनी जांच शुरु की.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, ट्रान्सपोर्ट नगर में गैरकानूनी रुप से ट्रक जैसे वाहनों की टुडाई का काम चल रहा है तथा चोरी के वाहनों की टुडाई करते हुए उससे निकले लोहे की कबाड के तौर पर विक्री हो रही है. इस सूचना के आधार पर अपराध शाखा के दल ने एसआरएल स्क्रैप मर्चंट के गोदाम पर छापा मारा. जहां से एक टूटे हुए ट्रक सहित अन्य कई वाहनों के स्पेअर पार्ट भी बरामद किये गये. जिसके बाद पुलिस के दल ने टूटे हुए ट्रक को अपने कब्जे में लिया तथा मामले में अपनी जांच शुरु कर दी. इस कार्रवाई अपराध शाखा यूनिट-1 के पीआई आसाराम चोरमले द्वारा अपनी टीम के साथ की गई.
वहीं दूसरी ओर एसआरएल स्क्रैप मर्चंट के मालिक द्वारा दावा किया गया कि, उनके पास वाहनों को स्क्रैप करने की अनुमति है. साथ ही जिन वाहनों को स्क्रैप किया जाता है, उन सभी वाहनों के उनके पास दस्तावेज भी है. साथ ही उनके कारखाने में हमेशा ही पुराने व कालबाह्य हो चुके वाहनों को तोडने यानि स्क्रैप करने का काम चलता रहता है. उनके गोदाम में पुलिस पथक ने आकर कुछ दस्तावेजों की जांच-पडताल की.

Related Articles

Back to top button