मुख्य समाचारविदर्भ

समृध्दि पर ट्रक की टक्कर में पुलिस का वाहन चकनाचूर

महिला पुलिस निरीक्षक की मौत, 3 कर्मचारी समेत आरोपी गंभीर

वर्धा/ दि. 29- परभणी से आरोपी को लेकर नागपुर जानेवाले पुलिस वाहन को पीछे से टक्कर मारकर भीषण सडक हादसा हुआ. यह दुर्घटना समृध्दि महामार्ग पर पांढरकवडा गांव के पास आज सुबह 6.30 बजे हुई. इस हादसे में महिला पुलिस निरीक्षक नेहा चव्हाण की मौत हो गई. जबकि सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सुखविंदरसिंह, मिठ्ठू जगडा, चालक शम्मी कुमार और आरोपी वैद्यनाथ शिंदे गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस का वाहन बुरी तरह से चकनाचुर हो गया. सभी घायलों को सावंगी के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. ऐसी जानकारी सावंगा पुलिस ने दी.
मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा उसकी पंचफुला पुलिस थाने की पुलिस निरीक्षक नेहा चव्हाण और वहां के तीन कर्मचारी परभणी से धोखाधडी के अपराध में शामिल आरोपी वैद्यनाथ शिंदे को गिरफ्तार कर बोलेरो क्रमांक एच. आर. 03 /जी.वी.-1782 द्बारा नागपुर की ओर जा रहे थे. समृध्दि महामार्ग से जाते समय पांढरकवडा गांव परिसर में पुलिस का वाहन सामने जा रहे ट्रक क्रमांक एम.एच. 17/ बी- झेड- 6577 को पीछे से जा भिडा. इस भीषण सडक हादसे में पुलिस के वाहन का सामने का भाग बूरी तरह से चकनाचुर हो गया. इस सडक दुर्घटना में पुलिस निरीक्षक नेहा चव्हाण की मौके पर मौत हो गई. जबकि पुलिस कर्मचारी और आरोपी गंभीर रूप से घायल हुए सडक दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सावंगी के थानेदार धनाजी जलक, संदीप खरात समेत पुलिस दल दुर्घटनास्थल पहुंचे. उसके साथ ही जाम महामार्ग पुलिस का दल भी मौके पर पहुंचा. सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए सावंगी के अस्पताल पहुंचाया. साथ ही आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

* पिस्टल समेत 15 कारतूस कब्जे में
सावंगी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पुलिस का वाहन पुलिस थाने में खडा कर लिया. इसी तरह पुलिस अधिकारी के पास रखी 1 ग्लॉक 9 एमएम की पिस्टल और 15 कारतूर सुरक्षित कब्जे में ले लिए है, एसी जानकारी थानेदार धनाजी जलत ने दी.

 

Related Articles

Back to top button