अमरावतीमुख्य समाचार

प्रांजल काकाणी बनी मिस टीन-इंडिया पर्सनालिटी

राष्ट्रीय स्तर पर हासिल किया सम्मान

अमरावती/दि.22 – हाल ही में राजधानी नई दिल्ली में लिम्का बुक ऑफ नैशनल रिकॉर्ड होल्डर येली क्लब द्वारा 23 वीं मिस एन्ड मिस्टर टीन-इंडिया 2021 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसमें अमरावती निवासी ख्यातनाम उद्योजक हरिनिवास, हरगोविंद व मनमोहन काकाणी की पोती प्रांजल मधुसूदन काकाणी ने मिस टीन-इंडिया पर्सनालिटी का अवार्ड प्राप्त किया.
ख्यातनाम रैम्प गुरू संगीता बोस द्वारा आयोजीत इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता का ग्रैण्ड फिनाले विगत 29 अक्तूबर को राजधानी नई दिल्ली के पांचसितारा होटल में आयोजीत किया गया था. इससे पहले 5 अक्तूबर को नई दिल्ली में आयोजीत सेमी फाईनल राउंड में पूरे देश के 6 हजार बच्चे सहभागी हुए थे. जिनमें से केवल 60 लडकों और 60 लडकियों का चयन अंतिम राउंड के लिए हुआ था. इनमें से प्रांजल काकाणी ने मिस टीन-इंडिया पर्सनालीटी का अवार्ड अपने नाम किया. पश्चात अभिनेत्री युविका चौधरी द्वारा प्रांजल काकाणी को सर्टिफिकेट व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.
बता दें कि, बीए-एलएलबी द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रांजल को सामाजिक विषयों पर कविताएं लिखने एवं समाज के कमजोर वर्ग की सहायता करने में विशेष रूचि है. प्रांजल के पिता मधुसूदन काकाणी की जन्मभूमि अमरावती ही है और उनकी स्नातक शिक्षा भी अमरावती से हुई. पश्चात वे अपने कामकाज के सिलसिले में वाशिम जाकर बस गये. सबसे विशेष उल्लेखनीय यह है कि, इस स्पर्धा में प्रांजल काकाणी माहेश्वरी समाज की एकमात्र प्रतिभागी थी.

Related Articles

Back to top button