अमरावतीमुख्य समाचार

पोटे अभियांत्रिकी महाविद्यालय में प्री प्लेसमेंट प्रिपरेशन टॉक को बेहतर प्रतिसाद

800 से ज्यादा छात्रों ने लिया हिस्सा

अमरावती/प्रतिनिधि दि. 30 – शहर के कठोरा रोड स्थित पीआर पोटे पाटील अभियांत्रिकी महाविद्यालय टाउनशीप पीआर पाटील रोड परिसर में गुरुवार को फायनल इयर के छात्रों के लिए ट्रेनिंग एन्ड प्लेसमेंट विभाग की ओर से प्री प्लेसमेंट टॉक का आयोजन किया गया.
कॉर्पोरेट रिलेशन एन्ड प्लेसमेंट विभाग के डीन प्रा.मोनिका जैन ने महाविद्यालय के अंतिम वर्ष में पढने वाले बैच 2022 के सभी छात्रों को ट्रेनिंग एन्ड प्लेसमेंट के लिए मार्गदर्शन किया.
बता दें कि टाटा कन्सल्टन्सी सर्विसेस के कैम्पस ड्राइव का आयोजन 2022 की बैच के लिए आयोजित किया जाएगा. इसके लिए छात्रों ने कैसी तैयारी करनी चाहिए, इसे लेकर भी मार्गदर्शन किया गया. इसके अलावा ऑनलाइन पध्दति से सभी प्रक्रिया जारी रहने से छात्रों से कोई भी गलती न हो इसके लिए रजिस्ट्रेशन से लेकर संपूर्ण प्रक्रिया आसानी से कैसे पूरी की जाए, इसे लेकर भी मार्गदर्शन किया गया. जुम एप के माध्यम से यह सेशन आयोजित किया गया. इसके अलावा कोरोना की पृष्ठभूमि को देखते हुए आगे भी कंपनियों के कैम्पस ड्राइव ऑनलाइन पध्दति से ही होंगे. इसके लिए तैयार रहने का आह्वान प्रा.जैन ने किया. इस सेशन में महाविद्यालय के सभी विभागों से कुल 800 से अधिक छात्रों ने सहभाग लिया. इसके अलावा अधिकांश छात्रों ने प्रा. जैन के साथ बातचितकर अपनी विविध शंकाओं का निराकरण किया. संचालन प्रा.सोनखासकर ने किया. सफल आयोजन के लिए ट्रेनिंग एन्ड प्लेसमेंट डिपार्टमेंट के सभी प्राध्यापकों ने प्रयास किया.

Related Articles

Back to top button