अमरावतीमुख्य समाचार

गर्भवती महिला की प्रायवेट पार्टस पर चाकू मारकर हत्या

सबूत मिटाने के लिए शव जलाया

अमरावती/दि.६ – जिले के रिद्धपुर से पांच किमी दूरी पर आनेवाले तलेगांव-विचोरी खेत परिसर में एक गर्भवती महिला के प्रायवेट पार्ट पर चाकू से वार कर उसकी हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है. वहीं सबूत मिटाने के लिए महिला का शव जलाकर खेत परिसर में फेंक दिया गया. मृतक महिला की शिनाख्त सारंगती धुर्वे (40, पांढुर्णा, मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है. यह घटना शुक्रवार की रात में सामने आयी. इस मामले में शिरखेड पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया है.
मिली जानकारी के अनुसार तलेगांव से विचोर खेत परिसर में आधी जली अवस्था में शव पड़ा होने की जानकारी कुछ लोगों ने शिरखेड पुलिस को दी थीं. जिसके बाद शिरखेड पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच पडताल आरंभ की. हत्या हुई महिला का शव पूरी तरह से जला हुआ था. सबूतों को नष्ट करने के उद्देश्य से यह प्रयास किया गया. मृतक महिला के हाथ पर राणी नाम गोंदा हुआ था. आस-पास के लोगों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला का नाम सारंगती होने की बात पता चली. वह यहां पर एक ईंटभट्टी पर काम करने के लिए एक व्यक्ति के साथ आयी थी और उसी के साथ रहती थीं. दो दिनों से वह लापता होने पर भी इस बारे में किसी ने शिकायत नहीं दर्ज करायी थीं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात महिला का शव आधी जली और नग्नावस्था में पाया गया. मामले की जांच करने के लिए डॉग स्कॉड, फिंग्रर प्रिटं एक्सपर्ट की टीम ने आकर जांच की.
ईंटभट्टी पर करती थी काम
मृतक महिला नीलेश मेश्राम नामक व्यक्ति के साथ ईंटभट्टी पर काम करती थीं और उसके साथ ही रहती थीं. दोनों बीते पांच वर्षों से पति और पत्नी के समान रहते थे. महिला का शव दिखाई देने पर जब पुलिस जांच पड़ताल करने के लिए ईंटभट्टी पर पहुंची तो नीलेश वहां दिखाई नहीं दिया. घटना के बाद से नीलेश मेश्राम फरार है. मामले की जांच शिरखेड पुलिस थाने के निरीक्षक केशव ठाकरे के मार्गदर्शन में पुलिस नायक मनोज टप्पे, पुलिस सिपाही छत्रपति तरपते, अमित आवारे, दीपक गवई और रामेश्वर इंगोले कर रहे है.

Related Articles

Back to top button