अमरावतीमुख्य समाचार

कोविड सेंटर पर महिलाओं को सुरक्षा उपलब्ध करवायी जाए

  • शहर भाजपा महिला मोर्चा की मांग

  • पुलिस आयुक्त व जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२३  – राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रश्न निर्माण हो रहा है.जिसमे महिलाएं सुरक्षित नही है. कोरोना जैसी महामारी में भी महिलाओं पर अत्याचार किया जा रहा है. कोरोना सेंंटर पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की जाने की मांग शहर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से की गई. महिला मोर्चा की ओर से इस आशय का ज्ञापन पुलिस आयुक्त व जिलाधिकारी को सौंपा गया.
ज्ञापन में कहा गया है कि महाविकास आघाडी सरकार के राज्य में संपूर्ण महाराष्ट्र में महिला सुरक्षित नहीं है. इतना ही नहीं कोरोना काल में भी कोविड सेंटर पर महिलाओं पर अत्याचार करने व उनका विनयभंग करने का सिलसिला जारी है. राज्य में युवतियां व महिलाएं दोनो ही असुरक्षित है. महिलाओं में दहशत का वातावरण है. अस्पतालों में भी इन पर अत्याचार किया जा रहा है. अत: इन महिलाओं व युवतियो को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए ऐसी मांग शहर महिला मोर्चा द्वारा की गई है.
ज्ञापन में महिला सुरक्षा के साथ कोरोना अस्पतालों में महिलाओं के लिए स्वतंत्र कक्ष व स्वतंत्र शौचालय की व्यवस्था की जाए, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड नियुक्त किया जाए, जिस वार्ड में महिला भर्ती है वहां पर कॉलबेल लगायी जाए ताकि महिला द्वारा बेल बजाकर सहायता मांगी जा सके. जिस महिला कर्मचारी की ड्यूटी लगी हो उस महिला कर्मचारी के कक्ष के दरवाजे पर रात में लॉक सिस्टिम की जाए.
इस तरह की मांग शहर महिला मोर्चा द्वारा की गई. इस समय शहर महिला मोर्चा की अध्यक्षा लता देशमुख, मनपा उप महापौर कुसूम साहूृ, मनपा स्थायी समिति सभापति राधा कुरील, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय टिकले, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा सचिव सुरेखा लुंगारे, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा सदस्य मीना पाठक, प्रदेश अनुसूचित जाती जमाती कार्यकारिणी सदस्य निकिता पवार, सांस्कृतिक सेल की संयोजक सुषमा कोठीकर, नगर सेविका सूचिता बिरे उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button