अमरावतीमुख्य समाचार

पुणे और हावडा दुरंतो का भी मांगा स्टॉपेज

अमरावती-पुणे नई गाडी की मांग

* रेलवे अधिकारियों को दिया निवेदन
अमरावती/दि.4- महानगर यात्री संघ, सिटीलैंड गारमेंट असो. की तरफ से अमरावती से पुणे वाया नाशिक-पनवेल-कल्याण ट्रेन चलाने की मांग आज रेल अधिकारियों को निवेदन देकर की गई. इस यात्री गाडी में भरपूर ट्रैफिक मिलने का दावा किया गया. इस ट्रेन को चलाने के लिए अमरावती स्टेशन पर सभी सुविधाएं उपलब्ध रहने की ओर भी रेल अधिकारियों का ध्यान दिलाया गया. इसी के साथ बडनेरा से जा रही हावडा-मुंबई 12261/12262 और हावडा-पुणे 12221/12222 दुरंतो को भी स्टॉपेज देने की मांग यात्री संघ ने मध्य रेल के क्षेत्रीय प्रबंधक से की है. प्रबंधक के नाम निवेदन आज दोपहर अमरावती स्टेशन के प्रबंधक सिन्हा को सौंपा गया.
इस समय यात्री संघ के अध्यक्ष अनिल तरडेजा, मुकेश हरवानी, अनूप हरवानी, रमेश सिरवानी, धर्मेंद्र हरवानी, रवि वाघमारे, शिव चावला, जियलदास हेमनानी, पाशी मेहता, वीरभान झांबानी, सचिन वाठ, बापूराव वाघमोडे, अनुराग तरडेजा, गौरव मेहता, शंकर भागवानी, हीरालाल पंजापी, सुधारक ठाकरे, चिराग खत्री, दिपाली संजय लाडंगे, शीतल रमेश भुसे, तृप्ती वाठ, जीआरपी, आरपीएफ, और सीपी ऑफीस के अधिकारी मौजूद थे.
उल्लेखनीय है कि यात्री संघ ने नागपुर-मुंबई दुरंतो 12289/12290 गाडी को बडनेरा में ठहराव देने के लिए आभार माना है. मगर इस ट्रेन में बडनेरा से आरक्षण कोटा भी देने की गुजारिश की है. आरक्षण कोटा रहने से ट्रेन को अच्छा ट्राफिक प्राप्त होने की उम्मीद जताई गई. यात्री संघ के अध्यक्ष अनिल तरडेजा ने बाताया कि, हावडा से जा रही दोनों दुरंतो ट्रेन के स्टॉपेज से रेलवे का ही फायदा होगा. अमरावती से पुणे-मुंबई-हावडा जाने वाले मुसाफिरों को अधिक सीटें उपलब्ध होगी. बडनेरा स्टॉपेज और कोटे की मांग इसी आधार पर की गई है. उल्लेखनीय है कि सांसद डॉ. अनिल बोंडे तथा नवनीत राणा ने भी यात्री संघ की मांग का समर्थन किया है. यात्री संघ ने मध्य रेल के महाप्रबंधक की सांसद बोंडे से चर्चा भी अपेक्षित की है.

Related Articles

Back to top button