अमरावतीमुख्य समाचार

दुर्घटना में पंस युवा अभियंता की मौत

आष्टी के पास कार और पिकअप में भिड़ंत

  • चिखलदरा के दो अभियंता घायल हुए

परतवाड़ा/अचलपुर दि. 15 – आम लेकर अमरावतीं की ओर जा रहे पिकअप वैन और अचलपुर की दिशा में आ रही कार के आमने-सामने टकराने से हुई दुर्घटना में पंचायत समिति अचलपुर में कार्यरत युवा इंजीनियर शुभम तंबाखे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो बुरी तरह घायल हो गए.
  13 जून,इतवार को मध्यरात्रि के समय यह हादसा आष्टी-बलगाव के बीच घटित हुआ.शुभम विनोद तंबाखे (उम्र 27,खलना, तहसील नेरपरसोपंत )यह मृतक इंजीनियर का नाम है.चिखलदरा पंचायत समिति में अभियंता के रूप में कार्यरत निखिल राजेश सहारे उम्र 27,फ्रेजरपुरा, अमरावतीं, नरेंद्र अशोक कपले, उम्र 28 यह दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए.
  रविवार की रात में तीनों अभियंता यह शुभम की आय-टेन कार क्रमांक एमएच 02-जेपी/6702 से अमरावतीं से अचलपुर जा रहे थे.आष्टी-बलगाव के बीच मे मार्की के नजिक विपरीत दिशा से आम लेकर अमरावतीं जा रहा मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 48जी/2054 और कार में टक्कर होने से उक्त दुर्घटना घटित हुई.  टक्कर इतनी जोर से हुई कि कार चकनाचूर हो गई.खबर मिलते ही बलगाव थाने के एएसआई चंदन मोरे अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जख्मियों को तत्काल जिला सामान्य अस्पताल में भिजवाया. डॉक्टरों ने शुभम तंबाखे को मृत घोषित किया. इस संदर्भ में पुलिस ने निखिल सहारे की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
  • सड़क पर गिरी पेड़ की शाखा

मानसून के दिनों में हवा-तूफान के कारण अक्सर अमरावतीं मार्ग पर नीम के वृक्ष या शाखाएं गिर कर पड़े रहते, सड़को पर निम्बोलिया भी बिखरी रहती है.निम्बोली से भी वाहन असंतुलित होते रहते है.आष्टी के पास वाहन चालक नीम की टहनियों को हटाकर आवाजाही कर रहे थे.हादसे के लिए मार्ग की बाधा को जिम्मेदार कहा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button