मुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में कांग्रेस की बैठक में राडा

नाना पटोले के सामने ही पदाधिकारियों के बीच हाथापाई

नागपुर/दि.12– कांग्रेस की गुटबाजी हमेशा ही देखने मिलती है. अनेक बार कांग्रेस के ही कुछ गुट एकदूसरे का विरोध करते दिखाई देते हैं. ऐसे में नागपुर में कांग्रेस में जोरदार हंगामा हुआ. बैठक में कांग्रेस के पदाधिकारी हाथापाई पर उतर आए. विशेष यानी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के सामने ही यह मारपीट हुई.
नागपुर में आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी. इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले उपस्थित थे. नाना पटोले के साथ कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी वहां मौजूद थे. लेकिन हमेशा की तरह अंतर्गत विवाद और कलह इस बैठक में दिखाई दिए. प्रदेशाध्यक्ष के सामने ही एकदूसरे की कॉलर पकडकर मारपीट होने की जानकारी सामने आई है. कांग्रेस के शहराध्यक्ष विकास ठाकरे और नरेंद्र जिचकार के बीच यह हाथापाई हुई. प्रदेशाध्यक्ष के सामने हुई इस मारपीट के बाद सभागृह में हंगामा मच गया. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और प्रमुख नेताओं ेने समझाने का प्रयास किया. फिर भी दोनों गुट कुछ सुनने तैयार नहीं थे और एकदूसरे के समर्थक आपस में भीड गए. इस कारण बैठक रोक दी गई. दोनों तरफ के पदाधिकारियों को प्रमुख नेता व्दारा समझाने के प्रयास समाचार लिखे जाने तक किए जा रहे थे. महाकालकर सभागृह के बाहर कांग्रेस पदाधिकारियों की भारी भीड लगी हुई थी.

* अमरावती के शासकीय विश्रामगृह में कर्मचारी से मारपीट
बुधवार मध्यरात्रि को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता शासकीय विश्रामगृह में पहुंचे थे. वहां आने के बाद कर्मचारियों व्दारा कमरा न दिए जाने से विश्रामगृह के कर्मचारी से मारपीट किए जाने की घटना उजागर हुई है. मारपीट करने का दृश्य वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. मारपीट करनेवाला कार्यकर्ता मंगरुलपीर का है. उसके दो अन्य साथी उसे रोकने का प्रयास करते दिखाई दे रहे हैं. इस प्रकरण में कर्मचारी ने फ्रेजरपुरा थाने में शिकायत दर्ज की है. मामले की जांच फ्रेजरपुरा पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button