मुख्य समाचारयवतमाल

डीजे का आवाज कम करने को लेकर राडा

कार, घर की तोडफोड

* महिला सहित चार लोगों पर अपराध दर्ज

यवतमाल/ दि. 16- जन्म दिन की पार्टी में लगाए गए डीजे का आवाज परेशानी वाला साबित होने पर डीजे का आवाज कम करने की बात को लेकर कार व घर की तोडफोड करने का मामला सामने आया है. यह घटना रविवार की रात साधन करवाडी परिसर में सामने आयी.इस मामले में वणी पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. साधन करवाडी परिसर में एक पानठेले के सामने यह राडा हुआ है. इस परिसर में रहने वाले देवानंद गेडाम की मालिकाना पान की टपरी है. रविवार को उनके बेटे सुभाष गेडाम का जन्मदिन था. जन्म दिन मनाने के लिए शाम के समय पान टपरी के सामने डीजे लगाया गया था. डीजे पर बडी आवाज में गाणे लगाए गए थे. उसी पानटपरी के सामने सेवानिवृत्त दवा निर्माण अधिकारी मोरेश्वर देवतले का घर है. उनके पिता की आयु 85 वर्ष है और उन्हें हृदय रोग और हाईब्लेड प्रेशर की भी शिकायत है.
जोर-जोर से डीजे बजने से उन्हें परेशानी हो रही थी. इसलिए मोरेश्वर देवतले ने पानटपरी पर जाकर डीजे का आवाज कम करने की सूचना की. सूचना देने के बाद भी पुलिस का गश्ती वाहन इसी परिसर से गुजरा. यह बात सुभाष गेडाम, संतोष गेडाम व उनके कुछ सहकारियों को खटकी और देवतले को कहा कि इस बारे में पुलिस को जानकारी क्यों दी. इसके बाद देवतले के परिजनों को गालीगलौज करना शुरु किया. मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ बल्कि देवतले के घर के सामने खडी उनकी कार पर भी पथराव किया गया, जिससे कार का बडे पैमाने पर नुकसान हुआ. इसके अलावा घर के उपर काच के टॉवर पर भी पथराव किया गया. जिससे काच फूट गए. इस मामले में पुलिस ने देवानंद गेडाम, सुभाष गेडाम, संतोष गेडाम व नुतन गेडाम के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

घर में आकर दी गई धमकिया
यह विवाद शुरु रहते समय गेडाम परिवार की महिलाओं ने घर में आकर गालीगलौज करने का आरोप देवतले ने शिकायत से लगाया है. देवतले ने उनके खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग भी की है.

Related Articles

Back to top button