अमरावतीमुख्य समाचार

रेडियंट रॉयल्स महिला टीम रही विजयी

पुरुषों में एबीएल रायडर ने मारी बाजी

  • अग्रवाल प्रिमीयर लीग का हुआ आयोजन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.26 – अग्रवाल प्रिमीयल लीग एपीएल का आयोजन मंगलवार को नरसमैय्या कॉलेज के मैदान पर किया गया. एपीएल में प्रतिक अग्रवाल की टीम वेदशीला-11 और डॉ.माधुरी अग्रवाल की रेडियंट रॉयल्स के बीच सुबह का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में रेडियंट रॉयल्स की टीम ने जीत हासिल की.
रेडियंट रॉयल्स टीम की और से बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ दी मैच का खिताब राधिका गोयनका को दिया गया. इस मुकाबले में राधिका गोयनका ने बल्लेबाजी में 22 रन बटोरे. वहीं गेंदबाजी के दौरान वेदशीला-11 टीम के तीन विकेट भी झटके. इसके बाद पुरुषों के एबीएल रायडर और हरिगंगा सुपर-11 के बीच फायनल मुकाबला खेला गया. इस फायनल मुकाबले में विनोद अग्रवाल की टीम एबीएल रायडर ने जीत हासिल की. जबकि अंकुश गोयनका की टीम हरिगंगा सुपर-11 को हार का सामना करना पडा. एबीएल रायडर की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन करने पर सिध्दार्थ अग्रवाल को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया. वहीं बेस्ट बैट्स मैन का खिताब अव्दैत अग्रवाल और बेस्ट बॉलर का खिताब डॉ.पवन अग्रवाल को मिला.
यहां बता दें कि एपीएल अग्रवाल प्रिमीयर लीग 17 अक्तूबर को होने वाला था, लेकिन बारिश के चलते इसे टाल दिया गया. इसके बाद सभी टीम मेंबर से बात कर मंगलवार 26 अक्तूबर को यह प्रतियोगीता ली गई. प्रतियोगीता के सफल आयोजन के लिए पियुष गोयनका, संकेत गोयनका, शुभम अग्रवाल, प्रतिक एस अग्रवाल, प्रतिक एन अग्रवाल, प्रतिक दिपक अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, पंकज चौधरी आदि ने प्रयास किया.

Related Articles

Back to top button