अमरावतीमुख्य समाचार

रघुवीर की सोनेरी भोग इस बार भी

दिवाली उपलक्ष्य अनेक नये स्वाद में कतली व मिठाइयां

* दिवाली की खरीदारी की चहल-पहल
अमरावती/ दि. 4 दिवाली की खरीदारी की चहल-पहल अब बढ गई है. मात्र 8 दिन शेष रहने से बाजार में ग्राहकों की रेलचेल दिखाई पड रही ैहै. त्यौहार पर मुंह मीठा करने के लिए आज भी मिठाईयों का प्रचलन कायम है. अंबा नगरी में मिठाई का पर्यायवाची शब्द बन चुके रघुवीर मिठाइयां में ऑडर्स की भरमार है. उसी प्रकार अनेक नये टेस्ट की बेजोड सुस्वादु मिठाइयां तैयार किए जाने की जानकारी प्रियेश दिलीपभाई पोपट ने दी. उन्होंने बताया कि सोनेरी भोग मिठाई इस बार भी बडी डिमांड में हैं. कतली के कई नये फ्लेवर बनाए गए हैं. अमरावती के मिठाई पसंद लोगों से उसकी खरीदी का प्रतिसाद भी जोरदार है. हाल के वर्षो में बढा हैम्पर में नई रेंज हैं. 500 से लेकर 3 हजार तक की रेंज हैम्पर में रहने की जानकारी प्रियेश पोपट ने दी.
* स्ट्रॉबेरी कतली, बटर स्कॉच डिलाइट
प्रियेश पोपट ने बताया कि इस बार भी कई वैराइटी और फ्लेवर उपलब्ध है. बटर स्कॉच डिलाइट स्ट्रॉबेरी कतली, काजू नरगिस, काजू कोहीनुर, त्रिवेणी कतली, शिवराज कतली, काजू हनी डिलाइट, मैंगों क्रंच, देसी घी बालूशाही, देसी घी मोतीचूर, बोर्नविटा डिलाइट, मिल्क केक, पिस्ता लांच, बादाम बर्गर आदि अनेक मिठाइयां खास दिवाली के लिए उपलब्ध है.
* नमकीन में बडी रेंज
प्रियेश पोपट के अनुसार नमकीन की बहुत ही बडी रेंज उपलब्ध है. 260 से 400 रूपए किलो की अनेक नमकीन आयटम उपलब्ध है. रघुवीर की ताजातरीन पैकिंग विशेषता तो है ही. सभी मिठाइयां देसी घी में और नमकीन मूंगफली तेल में निर्मित है. रिश्तेदारी में देने के लिए गिफ्ट हैम्पर अत्यंत आकर्षक पैकिंग में होने से ग्राहक सहज आकर्षित होते हैं.
* 70 के दशक से हैं रघुवीर का नाम
70 के दशक से रघुवीर का मिठाई और नमकीन में नाम है. मंगलजी भाई पोपट की शानदार विरासत को तीसरी पीढी के तेजस, प्रियेश पोपट व उनके बंधु आगे बढा रहे है.

 

Related Articles

Back to top button