महाराष्ट्रमुख्य समाचार

कानून के दायरे में रहें राहुल गांधी

डेप्यूटी सीएम व गृहमंत्री फडणवीस ने चेताया

* राज्य के वातावरण नहीं बिगाडने की दी नसीहत
भावनगर./दि.18 – राहुल गांधी जैसे लोगों पर कार्रवाई करने का यूं तो कोई फायदा नहीं होता है. क्योंकि उन पर इससे पहले भी कई मामले व मुकदमें दर्ज है और वे जमानत पर छूटकर बाहर घुम रहे है. ऐसे मेें उन्होंने कानून के दायरे के भीतर रहने का प्रयास करना चाहिए. अन्यथा कानून का उल्लंघन होने पर हमे उनके खिलाफ कार्रवाई करनी पडेगी. हमने भारत जोडो यात्रा को महाराष्ट्र में सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई है और हम इस यात्रा को सुरक्षित महाराष्ट्र से बाहर भी भेजेंगे. लेकिन इस दौरान राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में वातावरण बिगाडने का काम नहीं करना चाहिए. इस आशय की चेतावनी उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दी है.
फिलहाल गुजरात के भावनगर में चुनाव-प्रचार के लिए पहुंचे डेप्यूटी सीएम फडणवीस ने कहा कि, सांसद राहुल गांधी द्बारा निकाली गई यात्रा यह भारत जोडो यात्रा नहीं, बल्कि मोदी विरोधी जोडो यात्रा है. कांग्रेस की समझ में यह बात आ गई है कि, भारत की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ जुडी हुई है. अत: अपना अस्तित्व टिकाए रखने हेतु देश भर में मोदी विरोधकों को जोडना जरुरी है. अन्यथा देश में कांग्रेस खत्म हो जाएगी. इसी वजह से राहुल गांधी मोदी विरोधियों को जोडने के लिए यात्रा पर निकले है.
इसके अलावा फडणवीस ने यह भी कहा कि, भारत जोडो यात्रा को मीडिया द्बारा कोई खास तबज्जों नहीं दी जा रही थी. ऐसे में मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने हेतु राहुल गांधी बेसिर पैर के विवादास्पद बयान दे रहे है. लेकिन उनके द्बारा कहे गये झूठे आरोपों का महाराष्ट्र द्बारा सही जवाब जरुर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button