अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारवाशिमविदर्भ

अपना प्रेम प्रकरण उजागर होने के भय से मारा था राहुल वाघ को

प्रेमिका के उकसावे पर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात

वाशिम/दि.31 – विगत बुधवार की दोपहर 4 बजे के आसपास वाशिम शहर पुलिस स्टेशन के पीछे होटल व्यंकटेश के पास राहुल वाघ नामक 29 वर्षीय युवक की धारदार हथियारों से सपासप वार करते हुए हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अब वाशिम शहर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे की गई पूछताछ में इस हत्याकांड के पीछे रहने वाली वजह को सुनकर हर कोई हैरान है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक वाशिम तहसील अंतर्गत काटा गांव निवासी राहुल वाघ वाशिम शहर स्थित दवाखाने में काम करता था. जिसके परिचय में रहने वाली एक युवती का भागवत विक्रम घोंगडे (23) नामक युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था और राहुल ने एक बार उन दोनों को एक साथ देख लिया था. जिसके बाद राहुल ने उक्त युवती को यह बात उसके घर पर बता देने की धमकी दी. ऐसे में अपने प्रेम प्रकरण का खुलासा हो जाने के डर से उक्त युवती ने यह बात अपने प्रेमी भागवत घोंगडे को बतायी. जिसके बाद भागवत घोंगडे ने अपने साथ दोस्तों से यह बात बताते हुए राहुल वाघ को शहर पुलिस स्टेशन के पीछे स्थित होटल व्यंकटेश के पास बुलाया. जहां पर पहले तो राहुल के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर इस टोली में शामिल वैभव उर्फ खंजर नागोराव गुंजकर (21) ने धारदार हथियार से राहुल पर सपासप वार करते हुए उसे बुरी तरह घायल कर लिया. जिसके बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. वहीं बुरी तरह से घायल राहुल की मौके पर ही मौत हो गई.
इस मामले में पुलिस ने तेजी के साथ जांच करते हुए 6 आरोपियों को धर दबोचा. जिनमें भागवत विक्रम घोंगडे व वैभव उर्फ खंजर नागोराव गुंजकर सहित वीरेंद्र संतोष खडसे, सागर संतोष मापारी, अभिषेक किसन तिरतकर, गौरव विनोद गवली का समावेश है. वहीं विश्वेस लेनगुते व सचिन कोठेकर नामक दो आरोपी अब भी फरार है. जिनकी तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button