महाराष्ट्रमुख्य समाचार

हिंगोली में सातव के घर रुकेंगे राहुल

भारत जोडो यात्रा

हिंगोली /दि.12- यहां के सातव परिवार का गांधी परिवार से करीबी रिश्ता है. दिवंगत सांसद राजीव सातव राहुल गांधी के अत्यंत विश्वास पात्र थे. कोरोना काल में नियती ने उन्हें हमसे छीन लिया. ऐसे में राहुल गांधी के आज भारत जोडो यात्रा लेकर हिंगोली पहुंचने पर कलमनुरी में वे सातव परिवार की आवभगत स्वीकार करेंगेे. राजीव सातव की मां और कांग्रेस की नेता रजनी सातव ने अत्यंत भावुक होकर कहा कि, राहुल के रुप में उनका राजीव ही आ रहा है. राहुल गांधी ने गत रात नुक्कड सभा में राजीव सातव की यादें ताजा की थी. मंत्री रह चुकी रजनी सातव आज भी बेटे का गम भूला नहीं सकी है.
* विकास हुआ अवरुद्ध
रजनी सातव ने कहा कि, राहुल गांधी का आज राजीव रहने पर और भी भव्य स्वागत होता. किंतु दुर्भाग्य से मेरे राजीव को नियती ने छीन लिया है. उसे हम कैसे भूला सकते है. रजनी सातव ने कहा कि, राजीव ने पार्टी के लिए काफी कुछ किया. हिंगोली जिले की तरक्की हेतु राजीव सतत प्रयत्नशील रहते. अनेक बडे प्रकल्प हिंगोली लाये. आज राजीव के जाने से सातव परिवार ही नहीं जनता का भी नुकसान हुआ है. जिले की प्रगती रुक गई है. यह सब बोलते समय रजनी सातव का गला रुंध गया था.
* राहुल देंगे ध्यान
रजनी सातव ने कहा कि, भारत जोडो यात्रा लेकर राहुल गांधी आज शाम कलमनुरी आ रहे हैं. उनके रुप में मेरा राजीव घर आने की भावना बनी है. राजीव सातव के जिले के रुप में राहुल गांधी हिंगोली के विकास की तरफ अवश्य ध्यान देने का भरोसा रतनी सातव ने जताया.

Related Articles

Back to top button