अमरावतीमुख्य समाचार

युवा सेना को ‘रिशफल’ करने राज दीक्षित पहुंचे

महानगर सहित तहसील कार्यकर्ताओं के साथ सर्किट हाऊस में की मुलाकात

  •  दो वर्ष से पार्टी के कार्यों की समीक्षा की, कार्यकर्ताओं की राजी-नाराजी को भी जाना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.17 – शिवसेना की युवा ईकाई युवा सेना के अध्यक्ष व राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के आदेश पर युवा सेना के सभी संपर्क प्रमुख इन दिनों राज्यव्यापी दौरे कर रहे है, ताकि युवा सेना को संगठनात्मक रूप से मजबूत करते हुए अधिक से अधिक युवाओं को संगठन के साथ जोडा जा सके. इसके तहत युवा सेना के अमरावती व वर्धा जिला संपर्क प्रमुख राज दीक्षित का शनिवार को मुंबई से अमरावती आगमन हुआ. जिन्होंने यहां पहुंचने के बाद स्थानीय कैम्प परिसर स्थित सर्किट हाऊस में युवा सेना के अमरावती महानगर सहित सभी 14 तहसीलों के कार्यकर्ताओं के साथ सिलसिलेवार ढंग से मुलाकात करनी शुरू की.
युवा सेना संपर्क प्रमुख राज दीक्षित का अमरावती आगमन होते ही शिवसेना के महानगर प्रमुख पराग गुडधे, युवा सेना के जिला प्रमुख प्रकाश मारोडकर व महानगर प्रमुख राहुल माटोडे ने उनका पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. पश्चात राज दीक्षित ने सर्किट हाऊस में जिले के अलग-अलग तहसीलों सहित महानगर के कार्यकर्ताओं से क्षेत्रनिहाय बैठके करनी शुरू की और विगत दो साल में संगठन द्वारा किये गये कामों की समीक्षा करने के साथ-साथ सभी कार्यकर्ताओं से संगठन पदाधिकारियों के कामकाज को लेकर जानकारी प्राप्त की और उनकी राजी-नाराजी को भी सुना.
बता दें कि, अमरावती जिले में युवा सेना के तीन जिला प्रमुख पद है. जिसमें से पराग गुडधे की शिवसेना के महानगर प्रमुख पद पर नियुक्ति हो जाने के चलते जिला प्रमुख का एक पद विगत दो वर्षों से रिक्त पडा है. वहीं शेष दो पदों पर प्रकाश मारोडकर व श्याम धाने पदस्थ है. विगत दो वर्षों के दौरान अमरावती जिले में युवा सेना द्वारा कोई विशेष कार्य नहीं किये गये. ऐसे में राज्य में शिवसेना की सत्ता रहने के बावजूद पार्टी की युवाओं पर पकड ढिली होती जा रही है. इस बात से अवगत होने के बाद युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने युवा सेना को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने हेतु संगठन में बडे पैमाने पर फेरबदल करने का फैसला किया और कार्यकर्ताओं के दिलों की टोह लेने हेतु सभी संपर्क प्रमुखों को अपने-अपने संपर्क क्षेत्र के दौरे पर रवाना किया. इसी के तहत संपर्क प्रमुख राज दीक्षित का अमरावती आगमन हुआ है.

 

varun-sirdesai-amravati-mandal

  • 23 को प्रदेश सचिव सरदेसाई आयेंगे

संपर्क प्रमुख राज दीक्षित का दौरा निपट जाने के बाद आगामी 23 जुलाई को युवा सेना प्रमुख व पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के बेहद करीबी माने जानेवाले युवा सेना के प्रदेश सचिव वरूण सरदेसाई अमरावती जिले के दौरे पर आयेंगे और संगठन में बतौर पदाधिकारी काम करने के इच्छूक कार्यकर्ताओं के साक्षात्कार लेंगे. जिसके बाद वे मुंबई वापिस लौटकर इस बारे में संगठन प्रमुख आदित्य ठाकरे से चर्चा करेंगे और इसके बाद युवा सेना के जिला प्रमुख, उपजिला प्रमुख, तहसील प्रमुख तथा तहसील उपप्रमुख जैसे पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए संगठन को पूरी तरह से रिशफल किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button