अमरावतीमुख्य समाचार

राजा बागडी को मिली जमानत

सिराज मेमन की जमानत पर 3 को सुनवाई

* आईपीएल क्रिकेट मैचों पर ऑनलाइन सट्टे का मामला
* बागडी का पीसीआर आज खत्म हुआ, मेमन है अंतरिम जमानत पर
अमरावती/दि.25 – क्रिकेट सट्टा मामले में गोवा से धरे गए राजा बागडी को आज स्थानीय अदालत द्बारा जमानत देना मंजूर किया गया. बता दें कि, गोवा से गिरफ्तार करने के बाद अमरावती लाए गए राजा बागडी को सोमवार 24 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने का आदेश दिया गया था. ऐसे में गत रोज पीसीआर की अवधि खत्म होने के बाद उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया. जहां पर राजा बागडी की ओर से उसके वकील एड. प्रशांत देशपांडे ने जमानत हेतु आवेदन पेश किया. जिस पर कल किसी कारणवश सुनवाई नहीं हो पायी थी. ऐसे में अदालत ने राजा बागडी की जमानत पर आज मंगलवार 25 अप्रैल को सुनवाई करना तय किया था और आज इस जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने राजा बागडी को जमानत देना मंजूर किया.
यहां यह भी विशेष उल्लेखनीय है कि, क्रिकेट सट्टा मामले में स्थानीय अदालत से विगत सप्ताह ही सिराज मेमन ने गिरफ्तारी से बचने हेतु अंतरिम जमानत हासिल की थी. ऐसे में सिराज मेमन की नियमित जमानत पर स्थानीय अदालत में आगामी 3 मई को सुनवाई होगी. ऐसी जानकारी सामने आयी है.

* ‘उन’ तीनों को पहले ही मिल गई जमानत
वहीं इससे पहले ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा मामले में सीपी रेड्डी के विशेष पथक द्बारा गोवा से गिरफ्तार कर अमरावती लाए गए अरविंद मेटकर उर्फ कॉस्को, आदेश झंवर व तुषार करवा इन तीनों क्रिकेट सट्टा बुकियों के पीसीआर की अवधि विगत रविवार को खत्म होने के बाद उन्हें रविवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया था. जहां पर तीनों की ओर से एड. प्रशांत देशपांडे ने जमानत मिलने हेतु याचिका दायर की थी. जिसे स्वीकार करते हुए अदालत ने तीनों को जमानत देने मंजूर किया और रविवार को जमानत पर रिहा कर दिया.

Related Articles

Back to top button