अमरावतीमुख्य समाचार

राजापेठ अंडरपास का किया ‘देवेंद्र फडणवीस मौत का कुआं’ नामकरण

युवा सेना का अनुठा आंदोलन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.7 – राजापेठ अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से यहा से वाहन धारकों को आवागमन में दिक्कतें आ रही है. जिसके बाद युवा सेना की ओर से आज राजापेठ अंडरपास परिसर का नाम बदलकर ‘देवेंद्र फडणवीस मौत का कुआं’ स्वीमिंग पुल नामकरण किया गया. युवा सेना के इस अनुठे आंदोलन से प्रशासन में हडकंप मच गया.
बता दें कि, बडनेरा क्षेत्र के विधायक ने राजापेठ अंडरपास का उद्घाटन बीते कुछ महिने पहले करते हुए नागरिकों के आवागमन के लिए अंडरपास शुरु कर दिया. हालांकि अब भी अंडरपास का पूरी तरह से काम पूरा नहीं किया गया है. बावजूद इसके बडनेरा क्षेत्र के विधायक ने अंडरपास का उद्घाटन कराया व पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस को इस अंडरपास का अवलोकन करवाया. लेकिन राजापेठ अंडरपास की इतनी जल्दी हडबडी में उद्घाटन करना मंगलवार को भारी पड गया. बारिश का पानी अंडरपास में जम जाने से अंडरपास को तालाब का स्वरुप देखने को मिला. जिससे शंकर नगर, राजापेठ, कंवर नगर, जेवड नगर से आवागमन करने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पडा. वहीं इस अंडरपास में जमा पानी से कुछ वाहन धारक अपने वाहन लेकर स्टंटबाजी भी करते नजर आये. अंडरपास में पानी भरने और नागरिकों को यहां से गुजरने में हो रही दिक्कतें को देखते हुए युवा सेना के राहुल माटोडे के नेतृत्व में युवा सेना कार्यकर्ताओं ने अनुठा आंदोलन किया. राजापेठ अंडरपास पहुंचकर इस अंडरपास को देवेंद्र फडणवीस मौत का कुआं स्वीमिंग पुल का नाम देकर नामकरण करते हुए जमकर नारेबाजी की गई. वहीं अंडरपास निर्माण करने वाले ठेकेदार व संबंधित मनपा अधिकारियों की लचर कार्यप्रणाली का निषेध जताया गया. इस आंदोलन में गोलू नाखले, सुधिर ढोके, गोविंद जोगी, महेश खोडे, अजय शिरसाट, लखन निचत, हिरबे यादव, प्रसाद दुबे, मंगेश मेहरे, अंकुश उपरीकर, अंकुश लाटेकर, गणेश साहु आदि कार्यकर्ता शामिल हुए.

  • राणा ने अधिकारियों को फटकारा

शहर के विविध इलाकों व राजापेठ भुयारी मार्ग में बारिश का पानी जमा होेने के बाद विधायक रवि राणा संतप्त हो गए. उन्होंने तुरंत राजापेठ भुयारी अंडरपास पहुंचकर सिटी इंजीनियर मंगेश कडू को जमकर फटकार लगाई. वहीं शहर में विविध इलाकों में जमा पानी दो घंटे के भीतर नहीं निकालने पर ठेकेदार व अधिकारियों को पानी में डूबोने की भी चेतावनी दी. इसके अलावा तत्काल उपाय योजना करने के निर्देेश भी विधायक रवि राणा ने दिए.

 

Related Articles

Back to top button