अमरावतीमुख्य समाचार

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र के अंबागेट के अंदर की घटना

  • विवाहीत महिला को विवाह का प्रलोभन देकर करता था बलात्कार

  • महिला का गर्भ भी गिराया, आरोपी को 6 तक पीसीआर

अमरावती प्रतिनिधि/दि.४ – खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के अंबागेट के अंदर रहने वाली एक विवाहीत महिला को विवाह का प्रलोभन देकर अंबागेट के ही आरोपी ने अपने साथ रख लिया. कई बार बलात्कार करने के बाद महिला का गर्भ भी गिरा दिया. इसके बाद भी महिला के साथ विवाह न करते हुए प्रताडित किया. इस शिकायत पर खोलापुरी गेट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया. अदालत ने आरोपी को 6 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.
सागर विठ्ठलराव मोहरकर (अंबागेट के अंदर) यह दफा 376 (2) (एन), 313, 323, 504, 506, 34 के तहत नामजद करने के बाद गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. 25 वर्षीय युवती ने खोलापुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि युवती का पहले आरोपी सागर के साथ प्रेम संबंध थे. इस दौरान 27 मई 2020 को उसका विवाह पन्नालाल नगर के एक युवक के साथ हुआ था. मगर विवाह के बाद भी आरोपी सागर युवती पर दबाव बनाता था. इस दौरान एक दिन सागर युवती को उसके ससुराल से जोरजबर्दस्ती उठा लाया. उसके बाद युवती को लेकर गडगडेश्वर परिसर में रहने लगा. वहां कुछ दिन रहने के बाद कोल्हटकर कॉलोनी में रहने लगे. इस बीच युवती गर्भवती हो गई. परंतु सागर और उसकी मां ने युवती पर दबाव बनाकर उसका गर्भपात करा दिया.
इसके बाद सागर व्दारा युवती पर बलात्कार करने का सिलसिला जारी रहा, जिसके चलते युवती फिर गर्भवती हो गई. युवती ने सागर मोहरकर से बार-बार विवाह करने की याचना की. मगर सागर कभी लॉकडाउन तो दीपावली के बाद ऐसे कई बहाने बनाकर विवाह करने से टालते रहा. युवती व्दारा बार-बार याचना करने पर युवती को प्रताडित कर उसकी पिटाई भी की. युवती को यह बात समझ में आयी कि उसके साथ शोषण हो रहा है, धोखाधडी की जारही है तब युवती ने खोलापुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सागर मोहरकर के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. आज अदालत में पेश करने के पश्चात अदालत ने आरोपी को 6 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button