अमरावतीमुख्य समाचार

पडोसन की सतर्कता से दिव्यांग पर रेप विफल

डंडे से पीटा और पीछा भी किया

* पुलिस ने देर रात दबोचा एक आरोपी
* जूनी बस्ती माताफैल की दिन दहाडे घटना
बडनेरा/दि.5- घर में अकेली अपाहिज तथा नाबालिग मतिमंद लडकी को देख दो आरोपियों ने दिन दहाडे उस पर जोर जबर्दस्ती का प्रयास किया. पडोस की महिला की सतर्कतता और हिम्मत के कारण न केवल नाबालिग की आबरु बच गई बल्कि पुलिस ने तत्पर कार्रवाई कर एक आरोपी को धर दबोचा है. दूसरे की सरगर्मी से खोज जारी है. यह घटना बडनेरा जूनी बस्ती के माताफैल में मंगलवार को हुई. दबोचे गए आरोपी सुरेश मार्वे (45) को पुलिस कोर्ट में प्रस्तुत करनेवाली है.
प्राप्त जानकारी अनुसार माताफैल की एक महिला चूडियां आदि बेचने का काम करती है. जिसके लिए वह अपनी दिव्यांग बेटी को घर में ही बंद कर जाती है. उसका 7 साल का बेटा भी है. मंगलवार की घटना के समय वह मामा के साथ बाहर चला गया था. घर में अकेली लडकी को देख आरोपी सुरेश और चंदू कारेमोरे (36) घुस गए. बच्ची के साथ जोरजबर्दस्ती कर रहे थे तभी पडोस की महिला ने देख लिया.
यह महिला डंडा लेकर आरोपियों पर पिल पडी. जिसके कारण वे भाग खडे हुए. दिव्यांग बच्ची बच गई. घटना से पूरे ऐरिया में खलबली मच गई. मौके पर काफी संख्या में लोगबाग इकट्ठा हो गए. इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी. डीबी पथक के विजय दिघे, शशि शेलके, इरफान रायलीवाला, आशीष गावंडे आदि की टीम ने सरगर्मी से आरोपियों को खोजना आरंभ किया. उनकी तलाश काम आई. आरोपी सुरेश मार्वे पुलिस के हाथ लग गया. उसके साथी की तलाश की जा रही है. दिन दहाडे घटना से माताफैल ऐरिया में सनसनी मची. पुलिस ने दफा 354 अ, 34 के साथ पोक्सो की धारा 8, 9 (के), 10, 12 के तहत गुनाह दाखिल किया है.

Related Articles

Back to top button