अमरावतीमुख्य समाचार

दुर्घटनाग्रस्तों के रिश्तेदारों को सीएम रिलीफ फंड से मदद मिले

श्री क्षेत्र झुंज हादसे के बाद राहत कार्य शुरू

  • पालकमंत्री एड.यशोमति ठाकुर की मुख्यमंत्री से मांग

अमरावती/दि.१५ – वरूड तहसील के श्री क्षेत्र झुंज की वर्धा नदी में बोट पलटने से हुए हादसे में मरनेवाले लोगों के रिश्तेदारों को राज्य आपदा प्रतिसाद निधि व सीएम रिलीफ फंड के माध्यम से तत्काल मदद दी जाए. इस आशय की मांग को लेकर राज्य की महिला व बालविकास मंत्री एड. यशोमति ठाकुर ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को प्रत्यक्ष निवेदन देकर की है.
यहां बता दें कि अमरावती जिले के वरूड तहसील से बहनेवाली वर्धा नदी में नाव पलटने से १४ सितंबर को ११ लोग पानी में डूब गए. जिनमें से तीन लोगों का शव निकाल पाने में खोजी व बचाव टीम को सफलता मिली है. जबकि शेष लोगों की आपदा निवारण दल व जिला टीम की ओर से खोजबीन जारी है. इस दर्दनाक हादसे से संबंधितों के परिवार पर दुख का पहाड टूट पड़ा है. इस दुखद घडी में हादसे में मरनेवाले व्यक्तियों के रिश्तेदारों को सरकार की ओर से सीएम रिलीफ फंड के माध्यम से नुकसान मुआवजा तत्काल दिलाने की मांग पालकमंत्री ठाकुर ने मुख्यमंत्री से की.
पालकमंत्री ठाकुर ने कहा कि महाविकास आघाडी सरकार आपदाग्रस्तों के साथ खडे है. हादसाग्रस्त लोगों के रिश्तेदारों को निश्चित रूप से मदद दी जाएगी. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हादसे को लेकर अपना दुख प्रकट करते हुए परिजनों को मदद दिलाने में सकारात्मकता दर्शायी है.

Related Articles

Back to top button