अमरावतीमुख्य समाचार

लॉकडाउन हटाओ, नहीं तो कल से दुकाने खोली जायेंगी

  •  लॉकडाउन के खिलाफ भाजपा ने किया तीव्र आंदोलन

  •  राजकमल चौक पर की गई सरकार विरोधी नारेबाजी

  •  प्रशासन को दिया एक दिन का अल्टीमेटम

अमरावती/प्रतिनिधि दि.8 – राज्य की महाविकास आघाडी सरकार द्वारा लगाये गये लॉकडाउन का तीव्र विरोध करते हुए भाजपा की शहर ईकाई द्वारा स्थानीय राजकमल चौक पर तीव्र विरोध प्रदर्शन किया गया. इस अवसर पर प्रशासन सहित सरकार को एक दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा गया कि, गुरूवार की शाम तक लॉकडाउन हटाये जाने का निर्णय लिया जाये, अन्यथा कल शुक्रवार से सभी बाजारपेठों व दुकानों को खोल दिया जायेगा.
भाजपा के शहराध्यक्ष किरण पातुरकर के नेतृत्व में राजकमल चौराहे पर किये गये इस आंदोलन के तहत भाजपा पदाधिकारियों द्वारा जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की गई और राज्य सरकार को ‘तिघाडी सरकार’ बताते हुए कहा गया कि, सरकार ने अपनी गलतियों और नाकामियों को छिपाने हेतु समूचे राज्य पर कोई जरूरत नहीं रहने के बावजूद लॉकडाउन लादा है. खासकर अमरावती जिले में तो लॉकडाउन की कोई जरूरत ही नहीं थी. क्योंकि यहां पर हालात काफी हद तक नियंत्रित हो चुके है. ऐसे में कम से कम अमरावती शहर व जिले से तत्काल लॉकडाउन को खत्म किया जाना चाहिए.

  • भाजपा कार्यालय में हुई व्यापारियों की बैठक

इस आंदोलन से पहले गुरूवार की दोपहर राजापेठ परिसर स्थित भाजपा के शहर कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों एवं कई व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की एक बैठक भी आयोजीत की गई थी. जिसमें भाजपा पदाधिकारियों ने खुद को व्यापारियों के साथ बताते हुए कहा कि, व्यापारियों ने इस अन्यायकारी लॉकडाउन को बिल्कूल भी नहीं मानना चाहिए और यदि सरकार गुरूवार की शाम तक लॉकडाउन का शिथिल नहीं करती है, तो शुक्रवार से सभी व्यापारियों ने अपनी दुकाने खोलनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा गया कि, जिन दुकानदारों द्वारा शुक्रवार से अपनी दुकाने खोली जायेंगी, उनकी दुकानें के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सुरक्षा हेतु पहरा दिया जायेगा और जिला व मनपा प्रशासन के पथकों को दुकाने बंद नहीं करने दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button