महाराष्ट्रमुख्य समाचार

पटोले को हटाएं

प्रदेश के लीडर्स पहुंचे दिल्ली

मुंबई/दि.26- प्रदेश के अनेक नेताओं ने दिल्ली में डेरा डाल प्रदेशाध्यक्ष पद से नाना पटोले को हटाने की मांग कांग्रेस आलाकमान से की है. पूर्व मंत्री विजय वडेट्टीवार,सुनील केदार, राष्ट्रीय सचिव शिवाजीराव मोघे, पूर्व सांसद संजय निरुपम सहित अनेक नेताओं ने दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष खडगे से भेंट की. अनेक नेताओं ने पटोले के खिलाफ खुलकर शिकायत की.
उनका कहना रहा कि पटोले का राज्य के किसी नेता से समन्वय नहीं है. वे किसी को साथ नहीं लेते. हाल ही में प्रदेश कांग्रेस समिति की बिजली कट गई थी. पटोले महाराष्ट्र के नवज्योतसिंग सिद्धू हो गए हैं. कांग्रेस को बचाने पटोले को हटाने की मांग उपरोक्त नेताओं द्वारा किए जाने का समाचार है.
* पहले नया महासचिव
महाराष्ट्र के बारे में शीघ्र निर्णय करने का भरोसा पार्टी अध्यक्ष खडगे ने नेताओं को दिया है. पहले नया प्रभारी महासचिव नियुक्त होगा. उसके बाद प्रदेशाध्यक्ष और विधानमंडल नेता के बारे में निर्णय होने का दावा पार्टी सूत्रों ने किया. वडेट्टीवार ने हालांकि पटोले से कोई मतभेद होने की बात केमरा के सामने कबूल नहीं की. उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. उन्होेंने स्पष्ट किया कि वे आलाकमान से सदिच्छा भेंट हेतु आए हैं. सोनिया गांधी से भी मिलने गए थे, उनसे मुलाकात नहीं हो पाई. कर्नाटक में पार्टी की विजय पर अभिनंदन करने गए थे. वडेट्टीवार ने पार्टी में किसी प्रकार के असंतोष से इनकार किया.

Related Articles

Back to top button