मुख्य समाचारविदर्भ

बच्चू कडू का रहस्योद्घाटन

दिव्यांग विभाग की शर्त पर शिंदे के साथ आया

* गुवाहाटी जाने से बदनामी
सांगली दि.25– प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा अचलपुर के विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने अपने दल के शिवसेना विद्रोही गुट के साथ जाने का बडा खुलासा किया है. यहां मीडिया से बातचीत में कडू ने कहा कि उनके शिंदे गुट के साथ गुवाहाटी जाने से बडी बदनामी हुई. मगर वे आज बताना चाहते हैं कि दिव्यांग मंत्रालय बनाने की शर्त पर उन्होंने देवेंद्र फडणवीस का आग्रह स्वीकार किया. कडू के हस्ते यहां जिलास्तरीय दिव्यांग सम्मेलन का उद्घाटन किया गया. उस समय वे बोल रहे थे.
* ठाकरे से दस बार कहा
कडू ने कहा कि महाविकास आघाडी सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुुख्यमंत्री अजीत पवार को उन्होंने दस बार दिव्यांग मंत्रालय स्थापित करने की मांग की थी. राज्य मंत्री रहने पर भी मांग पूर्ण नहीं हुई. कडू ने कहा कि दूसरी बार जब गुवाहाटी गया तब मुख्यमंत्री शिंदे से कहा कि आपने अलग विभाग स्थापित करने का वादा किया था, वह पूर्ण कीजिए. शिंदे ने तुरंत मुख्य सचिव को फोन लगाया. इसकी कैबिनेट नोट बनाने कहा. शिंदे के कारण ही दिव्यांग मंत्रालय साकार होने का दावा कडू ने की. कडू ने कहा कि राज्य में हमारी खूब बदनामी की गई, मगर परवाह नहीं. इसी कारण तो हमें राज्य में दिव्यांग मंत्रालय मिला है.

* सिर धुनने की बारी
राकांपा के शरद पवार और अजीत पवार के बयानों से भ्रम बढने के बीच कडू ने भी कहा कि सिर धुनने की बारी आई है. कडू ने कहा कि पवार चाचा-भतीजा लोगों को मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे हैं. ज्यादा ध्यान देने पर हमें हमारा सिर दीवार से मारने की नौबत आ जाएगी. राकांपा में दोनों-तीनों मार्ग खोल रखे हैं.

Related Articles

Back to top button