अमरावतीमुख्य समाचार

दुपहिया की डिक्की से उडाए 3 लाख रुपए

धामणगांव मेन रोड की घटना

  •  बैंक से पीछा कर रहे थे बदमाश

  •  सीसीटीवी कैमेरे में कैद

धामणगांव रेलवे/प्रतिनिधि दि.30 – बैंक से पैसे निकालकर दुपहिया की डिक्की में रखकर घर की ओर निकले प्रकाश दौलतराव घाटे नामक 62 वर्षीय किसान के दुपहिया की डिक्की से अज्ञात बदमाशों ने 3 लाख रुपए की कैश उडाई. यह घटना दोपहर 12 बजे के दौरान धामणगांव रेलवे के मेन रोड पर स्थित राठी मेडिकल के सामने घटीत हुई. घटना की शिकायत प्रकाश घाटे ने दत्तापुर पुलिस थाने में दर्ज की है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के जब सीसीटीवी फूटेज चेक किये तो दो बदमाश दुपहिया पर सवार है. वहीं तीसरा उनका साथी प्रकाश घाटे के पीछे कुछ दूरी तक पैदल जाते दिखाई दे रहा है.
जानकारी के अनुसार धामणगांव के मोहम्मदपुरा परिसर निवासी प्रकाश दौलतराव घाटे ने चना और कपास बिक्री के पैसे स्टेशन रोड पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में जमा किये थे. आज उन्हें पेैसों का काम पडा. बैंक से 3 लाख रुपए निकालकर उन्होेंने अपनी एक्टीवा मोपेड क्रमांक एमएच 27/बीसी-5094 की डिक्की में रखे. बैंक से निकलकर मेन रोड राठी मेडिकल के पास फूटपाथ पर कुछ लोग मास्क बेच रहे है. वहां दुपहिया खडी कर प्रकाश घाटे ने मास्क खरीदा और घर गए. घर जाकर जब उन्होंने अपनी दुपहिया की डिक्की खोली तो उसमें पैेसे की बैग नहीं थी, वे फिर से जहां उन्होंन मास्क खरीदा वहां पहुंचे, पूछताछ की, लेकिन कुछ पता न चलने पर उन्होंने दत्तापुर थाने में जाकर घटना की शिकायत दर्ज की. पुलिस ने घटनास्थल के कुछ फूटेज भी लिये है. जहां पर मास्क खरीदने के लिए प्रकाश घाटे दुपहिया से उतरे वहां के फूटेज में बगैर नंबर की दुपहिया पर अज्ञात दो युवक वहां खडे दिखाई दिये और दूसरे एक फूटेज में एक व्यक्ति पैदल प्रकाश घाटे के पीछे जाते दिखाई दिया. खबर लिखे जाने तक धामणगांव रेलवे पुलिस ने अपराध दर्ज करने की कार्रवाई पुलिस ने शुरु की थी.

  • इससे पूर्व की घटना में यही थे आरोपी

विशेष बात यह कि लगभग 3 से 4 महिने पहले धामणगांव रेलवे निवासी एलआईसी एजेंट रमेश बेहरे के पास से अज्ञात चोरों ने इसी तरह 80 हजार की रकम उडाई थी. उस समय भी पुलिस ने घटनास्थल के पास के फूटेज लिये थे. उस घटना में भी यहीं लोग रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है. क्योंकि फूटेज में दिखने वाले दोनों घटनाओं के संदेहास्पद दुपहिया सवार की शक्ल लगभग समान बताई जाती है.

 

Related Articles

Back to top button