अमरावतीमुख्य समाचार

आज फिर रश, लेकीन 12 के बाद पुलिस हुयी सक्त

पेट्रोल पंपो पर भी लगा बंदोबस्त

  • पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने लिया जायजा

  • मनपा ने जवाहर रोड की दुकाने की सिल

अमरावती/प्रतिनिधि दि.९ – आज दोपहर 12 बजे से अमरावती जिले मे कडा लॉकडाऊन सुरू हो गया. लेकीन इससे पहले आज सुबह 7 बजे से शहर के हर सडको पर खरिददारी के लिए लोगो की भीड उमड पडी थी. शहर के इतवारा बाजार, पंचवटी चौक, जयस्तंभ चौक, सक्करसाथ, बडनेरा नई बस्ती आदि इलाको की किराणा दुकानो मे जिवनावश्यक वस्तुओ की खरीददारी के लिए लोगो की भिड उमड पडी थी. कल शनिवार की तहर आज रविवार को भी शहर के अधिकतर पेट्रोलपंप पर भी लबी कतारे देखी गयी. लेकीन 12 बजते ही पुलिस ने भीड कम करने अपना मोर्चा संभाल लिया. पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह आज बंदोबस्त के लिए स्वयं रास्ते पर उतरी नजर आयी. पुलिस आयुक्त ने जयस्तंभ चौक, इतवारा बाजार आदि परिसर का दौरा कर राजकमल चौक पर दुपहीया पर घुमनेवाले कुछ लोगो से पुढताच की. वहा से पुलिस आयुक्त बडनेरा की ओर निकल पडी. विशेष यह की आज दोपहर 12 बजे के बाद शहर के सभी पेट्रोल पंप पर पुलिस के जवान तैनात किए गये. पंप पर आनेवाले हर ग्राहक को उनका पहचानपत्र मांगा जा रहा है. अत्यावश्यक काम के लिए जानेवाले वाहनधारको को ही पेट्रोल दिया जा रहा है. पेट्रोल पंप पर बॅरिगेटस लगाकर बंदोबस्त लगाया गया है. इसी बीच आज मनपा का दल रविवार होते हुए भी कारवाई के लिए रास्ते पर दिखाई दिया. मनपा के दल ने जिवनाश्यक वस्तुओ के अलावा सुरू रहनेवाली जवाहर रोड से जयस्तंभ मार्ग की अनेको दुकाने आज सील की. जिसमे सम्राट मेन्सवेअर, कंचन कलेक्शन, रवींद्र जनरल अ‍ॅण्ड डेलीनीड्स सेंटर व ए-मिस्टर आदि दुकानो का समावेश है.

  • मनपा कर्मीओ की हडताल स्थगित

अमरावती मनपा के कर्मचारी व सफाई कामगारो ने कल सोमवार 11 मई को कामबंद आंदोलन का आवाहन किया था. लेकीन वर्तमान मे कोरोना के चलते शहर मे निर्माण हुई स्थिती के चलते कामबंद आंदोलन फिलहाल स्थगित किया गया है. इस कारण सभी कर्मचारीओ को समय पर कार्यालय मे उपस्थित रहने के आवाहन अमरावती मनपा कर्मचारी संघटन के महासचिव प्रल्हाद कोतवाल ने यहाँ जारी प्रेस बयान मे कहा है.

  • पूरे शहर में रहा कडा पुलिस बंदोबस्त, बेवजह बाहर घुमनेवालों से हुई कडी पूछताछ

संचारबंदी काल के दौरान शहर के प्रमुख व्यापारिक क्षेत्रों सहित सभी इलाकों में पुलिस द्वारा बेहद कडा बंदोबस्त लगाया गया था. साथ ही बेवजह अपने घरों से निकलकर इधर से उधर घुमनेवाले लोगों से कडाई के साथ पूछताछ की जा रही थी.

Related Articles

Back to top button