मुख्य समाचारविदर्भ

अकोट में पुरानी दुश्मनी के चलते युवक की निर्मम हत्या

पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

अकोट/प्रतिनिधि दि. 22– शहर के अकबरी प्लॉट में पुरानी दुश्मनी के चलते एक युवक की निर्मम हत्या किये जाने की घटना 21 अप्रैल की रात 10 बजे के दौरान घटीत हुई. इस मामले में अकोट शहर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पुलिस पुछताछ कर रही है.
शहर के अकबरी प्लॉट के कुछ युवकों ने पुरानी दुश्मनी के चलते अब्दुल सलमान अब्दुल राजीक (24) पर तीक्ष्ण हथियार से हमला कर उसकी निर्मम हत्या की. घटना की जानकारी अकोट शहर पुलिस के थाना प्रमुख संतोष महल्ले को मिलते ही उन्होंने घटनास्थल जाकर जांच की और दो लोगों को हिरासत में लिया. अब्दुल सलमान की पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या किए जाने की जानकारी सामने आ रही है. विशेष यह कि पिछले वर्ष के रमजान महिने में भी हत्या की घटना घटीत हुई थी.
कोरोना के चलते संचारबंदी रहते समय हमलावरों ने अकबरी प्लॉट में अब्दुल सलमान अब्दुल राजीक पर तीक्ष्ण हथियार से वार किये. अब्दुल सलमान यह खून से सनी हालत में गिरा था और आरोपी घटनास्थल से भाग गए. इस मामले में अब्दुल सलमान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा कर अब्दुल सलमान की लाश पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेज दी और रात में ही आरोपियों को पकडने की मुहिम तेज की. देर रात पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ शुरु है. अब्दुल सलमान की हत्या का कारण मात्र अस्पष्ट है.

Related Articles

Back to top button