मुख्य समाचारविदर्भ

कुख्यात बदमाश गोल्डी शंभरकर की हत्या

पाचपावली परिसर में मची सनसनी

नागपुर/दि.२१ – शहर के पाचपावली परिसर के कुख्यात बदमाश गोल्डी शंभरकर की उसके ही साथियों ने गुरुवार को निर्ममता से हत्या कर दी. नशीले पदार्थों के व्यवहार से निर्माण हुए विवाद से हत्या किए जाने की जानकारी है.
मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड का मुख्य सूत्रधार जहांगीर खान और मृतक गोल्डी दोनों दोस्त थे. बीते कुछ दिनों से दोनों नशीले पदार्थोँ के जाल में फंसे थे. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. इस विवाद की पार्श्वभूमि पर आरोपी जहांगीर खान के अलावा उनके साथी शाकीर खान, फैय्याज और नियाज ने गुरुवार की सुबह ९.३० बजे गोल्डी शंभरकर को उसके घर से कुछ दूरी पर ले जाकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पाचपावली पुलिस घटनास्थल पहुंची और उन्होंने गोल्डी को मेयो में लाया. जहां पर डॉक्टरों ने गोल्डी को मृत घोषित किया.
गुरुवार की सुबह हुई इस हत्या की वारदात से परिसर में दहशत निर्माण हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पाचपावली पुलिस दल के अलावा उपायुक्त लोहित मतानी घटनास्थल पहुंचे. पाचपावली पुलिस से जानकारी लेने के बाद उपायुक्त लोहित मतानी ने आरोपियों को ढूंढने के लिए अलग-अलग हिस्सों में टीमें रवाना कर दी.

Related Articles

Back to top button