अमरावतीमुख्य समाचार

साक्षी के हत्यारे को दी जाए फांसी

राष्ट्रीय बजरंग दल ने उठाई मांग

* जिलाधीश के जरिए राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
अमरावती /दि.1 – हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली में साहिल खान नामक 20 वर्षीय युवक ने साक्षी नामक 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची पर पहले तो चाकू से एक के बाद एक कई वार किए और फिर उसे कई बार पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है. जिसमें साहिल खान की दरिंदगी साफ तौर पर दिखाई दे रही है. ऐसे में इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए करते हुए साक्षी के हत्यारे को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए और सजा पर अमल भी जल्द हो. इस आशय की मांग अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल द्बारा जिलाधीश के जरिए राष्ट्रपति के नाम भेजे गए ज्ञापन में की गई है.
साथ ही इस ज्ञापन में केंद्र सरकार से मांग की गई है कि, साक्षी के परिवार को 50 लाख रुपए तक मुआवजा प्रदान किया जाए और परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाए. इसके अलावा इस तरह के मामलों को रोकने के लिए जल्द से जल्द लवजिहाद विरोधी केंद्रीय कानून भी बने.
ज्ञापन सौंपते समय राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला महामंत्री प्रवीण गिरी, महानगर महामंत्री खुशाल आहारे, जिलाध्यक्ष अभिषेक दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष मनोज जडिये, महानगर अध्यक्ष पवन श्रीवास, शहर उपाध्यक्ष आकाश ठाकुर व कमल चावरे, राष्ट्रीय महिला परिषद की शहर अध्यक्ष रेखा शेंद्रे ओजस्वीनी की शहर अध्यक्ष मानसी साहू सहित नमिता तिवारी, सारिका मिश्रा, प्रीति मिश्रा, हर्षदा घोम, पूनित व्यास, अमित खानपासोडे, अभिजित नाईक, मोहित साहू, संदीप चावरे, पवन चौधरी व पवन किवस्कर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button