महाराष्ट्रमुख्य समाचार

संजय राठोड, सत्तार, भुमरे की कुर्सी खतरे में

भाजपा आला कमान खफा

* प्रदेश में राजनीतिक हलचलो को वेग
मुंबई/दि.30- शिंदे-फडणवीस सरकार की वर्षपूर्ति होने के बीच अचानक मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के गुरुवार रात दिल्ली जाने से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा भले ही चल रही है, मगर खबर की माने तो शिंदे गट के तीन मंत्री संजय राठोड, अब्दुल सत्तार और संदीपान भुमरे की कुर्सी खतरे में हैं. तीनों के प्रदर्शन और उन पर हुए आरोपों के कारण भाजपा के वरिष्ठ नेता नाराज हैं. राठोड अन्न व औषधी प्रशासन, सत्तार कृषि तथा भुमरे फलोत्पादन आदि विभाग संभाल रहे हैं.
* जुलाई में विस्तार
जुलाई के पहले सप्ताह में केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर मंत्रिमंडल मेें फेरबदल की गुंजाइश बताई जा रही है. मुख्यमंत्री शिंदे तथा उपमुख्यमंत्री फडणवीस गुरुवार रात दिल्ली पहुंचे. गृह मंत्री अमित शाह से चर्चा कर तडके 2 बजे महाराष्ट्र लौटे. जिससे माना जा रहा है कि शीघ्र मंत्रिमंडल विस्तार होगा.
* फडणवीस ने लगाई हां की मुहर
देवेंद्र फडणवीस आज छत्रपति संभाजीनगर के दौरे पर हैं. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत दौरान कहा कि, अगले माह विस्तार होने वाला है. गत रात दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक होने की जानकारी भी उन्होंने दी और कहा कि मंत्रिमंडल के बारे में निर्णय सीएम एकनाथ शिंदे करेंगे. फडणवीस ने अधिक कुछ कहने से मना कर दिया. तथापि कुछ मंत्रियों को हटाए जाने के संकेत खबरों में दिए जा रहे है. केंद्र सरकार ने भी बदलाव होने के आसार है.

 

Related Articles

Back to top button