महाराष्ट्रमुख्य समाचार

जेल जाने के बाद संजय राउत का मानसिक संतुलन बिगडा

भाजपा नेत्री चित्रा वाघ ने कसा तंज

गोंदिया/दि.16- ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत 103 दिन जेल में रहकर आए है. जिसकी वजह से उनके दिमाग पर परिणाम पड गया है और वे असंतुलित मानसिकता के चलते बेसिर-पैर की बाते करते रहते है. इस आशय के शब्दों में सेना सांसद संजय राउत पर निशाना साधते हुए भाजपा नेत्री चित्रा वाघ ने कहा कि, हमारी सरकार फेसबुक लाइव वाली सरकार नहीं है, बल्कि हम लोगों के दरवाजे तक पहुंचकर उनकी समस्याओं को हल करने वाली सरकार चला रहे है.
मेरी मिट्टी, मेरा देश, मेरा अभिमान इस अभियान के तहत गोंदिया पहुंची भाजपा की महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ ने बताया कि, पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोलापुर की सभा में राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की शारीरिक बनावट को लेकर टिपणी की थी. जबकि उद्धव ठाकरे जैसे नेता को ऐसा करना शोभा नहीं देता, लेकिन उद्धव ठाकरे अपने उलुल-जुलुल बयानों के जरिए लोगों को हंसाने का काम करते है और लोगों को हंसाने का काम जोकरों का होता है. यहीं वजह है कि, उन्होंने उद्धव ठाकरे को जोकर वाले कपडे भेजे.
इसके साथ ही मराठा आरक्षण को लेकर पूछे गए सवालों पर चित्रा वाघ ने कहा कि, मराठाओं को आरक्षण मिलना ही चाहिए. यह राज्य सरकार की भी भूमिका है, लेकिन मराठा आरक्षण को लेकर हल्ला मचा रहे लोगों ने इस बात का भी जवाब देना चाहिए कि, जब राज्य में 40 साल तक मराठा नेताओं के ही हाथ में सत्ता थी. तब खुद उन्होंने राज्य में मराठा समाज को आरक्षण देने के लिए क्या किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, उद्धव ठाकरे ने भाजपा की पीठ में छूरा घोंपकर कांग्रेस व राकांपा के साथ सरकार तो बनाई, लेकिन इस दौरान वे भी मराठा आरक्षण को सुप्रीम कोर्ट में टीका नहीं पाए. इस बात का जवाब भी उद्धव ठाकरे ने राज्य की जनता को देना चाहिए.

Related Articles

Back to top button