महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मुख्यमंत्री के दस्तखत हेतु फाइल्स पहुंची सातारा

सीएम और डीसीएम न होने से मंत्रालय सूना-सूना

सातारा./दि.26- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 5 दिन मुंबई से बाहर गए हैं. जिससे मंत्रालय में सन्नाटा छा गया है. एक तरफ उनके कार्यालय के अधिकारियों ने कुछ समय के लिए राहत की सांस ली है, वहीं प्रशासकीय स्थानांतरण का समय होने से मुख्यमंत्री शिंदे की सही के लिए फाइल्स मंत्रालय से महाबलेश्वर भेजे जाने का समाचार है. बता दें कि मंगलवार को एकनाथ शिंदे अचानक अपने पैतृक गांव दरेआंब में जा पहुंचे. यह गांव सातारा जिले के महाबलेश्वर में स्थित है. सीएम की वहां पारिवारिक खेतीबाडी है.
* डॉक्टर की सलाह पर विश्राम
शिवसेना शिंदे गट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने बताया कि, एकनाथ शिंदे नाराज होकर नहीं तो चिकित्सक की सलाह पर अपने पैतृक गांव गए हैं. उनका परिवार भी उनके साथ है. डॉक्टर्स ने सीएम को आराम की सलाह दी है. हालांकि चर्चाएं रुकने का नाम नहीं ले रही. उधर उपमुख्यमंत्री फडणवीस भी पार्टी नेताओं का प्रचार करने कर्नाटक गए हैं. वहां विधानसभा का चुनाव हो रहा है. इसके बाद फडणवीस दो दिनों के लिए मॉरिश्यस जाएंगे. उनके हस्ते वहां छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण होना है.
* फाइलें पहुंची सातारा
सीएम शिंदे खास हलिकॉप्टर से अपने गांव दरेआंब पहुंचे. जिससे अपने स्थानांतरण के इच्छूक अधिकारी मंत्रालय आए. मुख्यमंत्री के दस्तखत फाइलों पर आवश्यक होने से इन फाइलों को खासतौर पर सातारा भेजा जा रहा है. दो दिन से यह क्रम चल रहा है.
* खेतीबाडी में तल्लीन
उधर शिंदे कोयना जलाश के आगे दरेआंब में अपनी पैतृक खेतीबाडी देख रहे हैं. वे आम और अन्य फलों के पौधों की देखरेख कर रहे. उसी प्रकार कृषि अधिकारियों को बुलाकर शिंदे ने जरुरी निर्देश दिए है. बुधवार को शिंदे ने ग्रामदेवता श्री जननीदेवी प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में सहभाग दर्शाया.

Related Articles

Back to top button