मुख्य समाचारविदर्भ

सत्तार की बेटी को नहीं मिली नौकरी

टीइटी घपले पर फडणवीस ने विपक्ष को लपेटा

* बम तो छोडों लवंगी पटाखा भी नहीं निकला
नागपुर/ दि. 28- उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने आज विधानसभा में कहा कि उन्होंने ऐसा विरोधी पक्ष नहीं देखा जो अपने समय के घपलों को खुद ही उजागर कर रहा है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि मंत्री अब्दुल सत्तार की किसी बेटी को टीइटी के तहत नौकरी नहीं मिली है. विपक्ष ने सत्तार पर बेटी को नौकरी दिलाने घपले का इल्जाम लगाया था. इसका जोरदार जवाब फडणवीस ने दिया. उसी प्रकार विपक्ष के नेताओं के नाम ले ले कर उन्हें जमकर ताने भी मारे.
महाविकास आघाडी सरकार दौरान राज्य का लाखों युवकों के लिए घातक टीइटी घोटाला होने का आरोप लगा था. इस बारें में विपक्ष द्बारा मंगलवार को मंत्री अब्दुल सत्तार दोबारा टार्गेट किए गए. इसका जवाब आज फडणवीस ने दिया. फडणवीस ने कहा कि महाविकास आघाडी के दौर के घपले में सनदी अधिकारी से लेकर अनेक लिप्त थे. घोटाले के तार मंत्रालय तक जुडे थे. मंत्रालय के अफसर गिरफ्तार किए गए. फडणवीस ने इस घपले को लेकर अब्दुल सत्तार पर किए गए आरोपों को खारिज किया.
आरोप करो और भाग जाओ
फडणवीस ने कहा कि एक नई पध्दत शुरू हुई है. किसी भी मंत्री पर बेलगाम आरोप करना और फिर सदन से चले जाना. दिन भर मीडिया में यही चलता है. किंतु उनकी सरकार यह सब सहन नहीं करेगी. आरोपों को उसी अंदाज में जवाब देना हमें भी आता है. फडणवीस ने कहा कि उन्हें अचरज है कि जो सत्ताकाल में हुए भ्रष्टाचार को उजागर कर रहा है. ऐसा विपक्ष वे पहली दफा देख रहे है. उन्होंने कहा कि उपर से आए आदेश के कारण यह हो रहा है. बम होने की बातें हवा में थी. लवंगी पटाखा भी नहीं निकला. सभा त्याग करनेवाले उन्हें बताया कि टीइटी घपला कैसे हुआ? लाखों विद्यार्थियों का सपना किसने चूर-चूर किया? अपात्र कंपनियों को पात्र किसने बनाया?
फडणवीस ने कहा कि किसी भी मंत्री पर बे-छूट आरोप लगाकर भाग जाने की हरकत वे बर्दाश्त नहीं करेंगे. फडणवीस ने कहा कि टीइटी आयुक्त ने सत्तार की किसी बेटी को नौकरी नहीं लगने का खुलासा पहले ही कर दिया है.

Related Articles

Back to top button