महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

सत्यजीत को कांग्रेस का समर्थन नहीं

नाना पटोले का एलान

मुंबई/दि.13- कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने एलान किया कि सत्यजीत तांबे को समर्थन नहीं दिया जाएगा. नाशिक विधान परिषद स्नातक सीट संबंधी गतिविधि और घटित की रिपोर्ट हाइकमांड को भेजी गई है. वह जो निर्देश देगी, उस हिसाब से आगे कार्यवाही होगी. विद्रोही प्रत्याशी को कांगे्रस का सपोर्ट नहीं रहने का दावा उन्होंने किया. पटोले ने कहा कि, पार्टी ने डॉ. सुधीर तांबे को टिकट दी थी. उन्होंने नामांकन दायर न करते हुए पार्टी के साथ धोखाधडी करने का इलजाम पटोले ने लगाया.
नाशिक स्नातक क्षेत्र में गुुरुवार को ट्विस्ट आ गया जब कांगे्रस के अधिकृत उम्मीदवार डॉ. तांबे ने फार्म नहीं भरा. उनके चिरंजीव सत्यजीत ने निर्दलीय के रुप में नामांकन दाखिल किया. अंतिम क्षणों में हुए राजकीय घटनाक्रम से कांग्रेस को बडा धक्का लगा.
पटोले ने कहा कि, सत्यजीत तांबे ने निर्दलीय फार्म भर भाजपा से समर्थन लेने की बात कही है यह एक प्रकार से विश्वासघात हैं. हाईकमांड को हमने सबकुछ बता दिया है. पटोले ने कहा कि, संपूर्ण घटनाक्रम में बालासाहब थोरात से वे संपर्क में थे. गुरुवार दोपहर बाद थोरात से संपर्क नहीं होने का खुलासा उन्होंने किया. उन्होंने प्रदेश में राज्य चयन आयोग की परीक्षाा के बारे में विद्यार्थियों के राज्यव्यापी आंदोलन का समर्थन का भी एलान किया.

 

Related Articles

Back to top button