मुख्य समाचारविदर्भ

पॉर्न क्लिप देखकर संबंध बनाना साबित हुआ जानलेवा

  • प्रेमी की फांसी लगने से हुई मौत

  • नागपुर के खापरखेडा थाना क्षेत्र की घटना

नागपुर/दि.८ – पॉर्न क्लिप देखकर शारीरिक संबंध बनाना एक प्रेमी युगल के लिए जानलेवा साबित होने की घटना नागपुर में सामने आयी है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागपुर के २८ वर्षीय शादीशुदा युवक की २० वर्षीय युवती के साथ कुछ वर्षों से प्रेमसंबंध थे.
गुरुवार को दोनों प्रेमी युगलों ने बाहर घूमने जाने की योजना बनायी. इसके बाद दोनों खापरखेडा पुलिस थाना क्षेत्र के दहेगांव (रंगारी) परिसर में पहुंचे. यहां पर स्थित महाराजा लॉज में एक कमरा बुक किया. लॉज के कमरे में पहुंचने के बाद दोनों ने शारीरिक संबंध प्रस्थापित किए. इस दौरान दोनों ने मोबाईल पर पॉर्न क्लिप देखकर अलग-अलग पोजीशन में शारीरिक संबंध प्रस्थापित करने की प्रक्रिया आरंभ की. दोनों ने रस्सी का उपयोग किया. युवक कुर्सी पर बैठने के बाद युवती ने उसके हाथ और पैरों को रस्सी से बांध दिया. इसी बीच रस्सी युवक के गले में लपेट गयी. इसी पोजिशन में शारीरिक संबंध प्रस्थापित करने के बाद युवती वाशरूम में गयी. तभी युवक कुर्सी लेकर फर्श पर गिर गया, जिससे उसके गले की रस्सी की डोर पक्की हो गई और उसकी फांसी लगने से मौत हो गई. जिस समय युवती वाशरूम के बाहर आयी तब तक युवक की मौत हो चुकी थीं. पुलिस जांच में यह बात भी सामने आयी है कि दोनों शारीरिक संबंध प्रस्थापित करने समय अपनी तस्वीरें भी खींच रहे थे.

Related Articles

Back to top button